Advertisement

कांग्रेस ने कभी भी लोगों को धोखा नहीं दिया : सिद्धारमैया

Share
Advertisement

Telangana: राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाला है। ऐसे में कर्नाटक के बाद अब तेलंगाना में भी जीत के लिए कांग्रेस जोर लगा रही है। इस बीच कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि कांग्रेस तेलंगाना में जीत दर्ज करेगी। कांग्रेस, राज्य में लोगों से की गई गारंटियों को लागू करेगी। अब तो केसीआर सरकार खोने वाली हैं। साथ ही, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी भी लोगों को धोखा नहीं दिया है।

Advertisement

बीआरएस झूठ बोल रही है

सिद्धारमैया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीआरएस द्वारा कर्नाटक में चुनावी वादों को पूरा न करने के आरोपों के बारे में कहा कि विपक्षी दल सिर्फ आरोप लगाते हैं। सभी आरोप झूठे हैं। बीआरएस झूठ बोल रही है। केसीआर भी झूठ बोल रहे हैं। मैंने केसीआर को कर्नाटक आकर दस्तावेज देखने के लिए बुलाया था। अब वे नहीं आए तो क्या कर सकते हैं। अब वे लोगों से क्यों झूठ बोल रहे हैं, मुझे समझ नहीं आता।

कांग्रेस शत-प्रतिशत तेलंगाना की सत्ता में आएगी  

सिद्धारमैया ने आगे कहा कि कांग्रेस शत-प्रतिशत तेलंगाना की सत्ता में आएगी। हम अपनी गारंटियों को लागू करेंगे। सिद्धारमैया ने कहा कि धोखा देने का कोई मतलब नहीं है। कांग्रेस ने कभी भी लोगों को धोखा नहीं दिया है। कर्नाटक की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी और मजबूत है। हमने कर्नाटक से भी चुनावी वादों को पूरा किया है।

युवाओं के सपनों को हकीकत में बदलना ही हमारा कर्तव्य

एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने बेरोजगारों से मुलाकात की। छात्रों के साथ फोटो साझा करते हुए उन्होंने बीआरएस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में बीआरएस सरकार के कुशासन से तेलंगाना का युवा सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। उनसे ढेर सारी बातें की। इस दौरान समझ आया कि वे बहुत लचीले हैं। वे संभावनाओं से भरपूर हैं। युवाओं के सपनों को हकीकत में बदलना ही हमारा कर्तव्य है।

यह भी पढ़ें – मथुरा-अयोध्या किसी की जायदाद नहीं : संजय राउत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *