पश्चिम बंगाल में CM ममता बनर्जी की बढ़ी मुश्किलें, पार्टी में बढ़ी आपसी तनातनी, जानें

पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सियासत में फिर एक बार एक नया रंग घुलता दिखाई जा रहा है। बता दें कि अब ममता बनर्जी तो  विपक्ष से ज्यादा अपने लोगों से विरोध के सुरों का सामना कर रहीं हैं। फिलहाल जो आज मामला सामने आया है।

उसमें टीएमसी के सांसद प्रसून बनर्जी ने बंगाल के सीएम द्वारा कैबिनेट में मंत्रियों के चयन पर सवाल उठाये हैं। इसी कड़ी में उन्होंने मदन मिश्रा को खेल मंत्री के रूप मे कैबिनेट का हिस्सा न बनाने पर कड़ा रूख अपनाते हुए नाराजगी जताई है।

मिली जानकारी के हिसाब से उन्होंने ये बात हाबड़ा में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में कही थी। बड़ी बात ये भी रही कि इस दौरान उनके साथ उसी मंच पर मदन मिश्रा भी मौजूद थे। इतना ही नहीं प्रसून बनर्जी (फुटबॉल टूर्नामेंट के पूर्व कप्तान) भी ममता के चयन के खिलाफ नजर आए। इसी मौके का भाजपा ने फायदे उठाते हुए सियासी तंज भी कस दिया।

प्रसून बनर्जी ने कहीं बड़ी बातें

प्रसून बनर्जी ने कहा कि ममता के कैबिनेट में मित्रा को खेल मंत्री के रूप में न देखकर निराशा हुई। उन्होंने कहा कि वह एक बेहतरीन खेल मंत्री साबित होते।

फिलहाल बंगाल में खेलमंत्री का पद टीएमसी के कद्दावर नेता अरूप विश्वास के पास है। वहीं खेल राज्य मंत्री मनोज तिवारी हैं, जो कि हावड़ा से विधायक हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *