CDS Helicopter Crash: बिपिन रावत के निधन पर राष्ट्रपति ने जताया दुख, कहा- सबसे वीर सपूत खो दिया

नोएडा: तमिलनाडु के कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश में CDS बिपिन रावत का निधन हो गया है. जो हेलिकॉप्टर क्रैश हुआ है, उसमें 14 लोग सवार थे. सीडीएस रावत की पत्नी मधुलिका रावत का भी हेलिकॉप्टर में सवार थी. हादसे पर पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत तमाम नेताओं ने भी दुःख जताया है.

राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुख

हादसे पर दुख जताते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कहा कि जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका जी के असामयिक निधन से स्तब्ध और व्यथित हूं. देश ने अपने सबसे वीर सपूत को खो दिया. बिपिन रावत ने चार दशकों तक निस्वार्थ भाव से भारत माता की सेवा की है. उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाए.

पीएम मोदी ने भी जताया दुख

तमिलनाडु हेलिकॉप्टर क्रैश हादसे पर पीएम मोदी ने भी दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मैं तमिलनाडु हादसे पर बहुत दुखी हूं. जिसमें हमने जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और सशस्त्र बलों के अन्य कर्मियों को खो दिया है. उन्होंने पूरी लगन से भारत की सेवा की. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ है.

यह बहुत दुखद है- शाह

इस बीच गृह मंत्री अमित शाह ने भी हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही दुखद दिन है. क्योंकि हमने अपने सीडीएस जनरल बिपिन रावत जी को एक बहुत ही दुखद दुर्घटना में खो दिया है. वह सबसे बहादुर सैनिकों में से एक थे, जिन्होंने अत्यंत भक्ति के साथ मातृभूमि की सेवा की है. उनके अनुकरणीय योगदान और प्रतिबद्धता को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. मुझे गहरा दुख हुआ है. 

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *