Advertisement

युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं को कुचल रही बीजेपी : कांग्रेस

Share
Advertisement

New Delhi: कांग्रेस ने मोदी सरकार और भाजपा पर जमकर हमला बोला है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार और बीजेपी पर भारत के युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं को कुचलने का आरोप लगाया। खड़गे ने तेलंगाना में एक हालिया घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक युवा महिला बिजली के खंभे पर चढ़ गई और रैली में पीएम मोदी को कुछ बताने का प्रयास करने लगी। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि युवा भारत मोदी सरकार के विश्वासघात से तंग आ गया है।

Advertisement

बेटी, मैं तुम्हारी हर बात सुनूंगा

पीएम मोदी को बीते हफ्ते एक रैली में अपने भाषण को बीच में ही रोकना पड़ा था। जब उन्होंने एक युवती को एक टावर पर चढ़ते हुए देखा था। जिस पर लाइटें लगी हुई थीं। उन्होंने बार-बार युवती से नीचे आने का आग्रह किया। और कहा कि बिजली के तारों की हालत अच्छी नहीं लग रही है। जब वह पीएम मोदी को कुछ बताने का प्रयास कर रही थी। तो पीएम मोदी ने कहा था कि बेटी, मैं तुम्हारी हर बात सुनूंगा। कृपया, नीचे आ जाओ और बैठो। शॉर्ट-सर्किट हो सकता है। यह सही नहीं है। मैं आप लोगों के लिए आया हूं।

बीजेपी ने बढ़ाई कमरतोड़ महंगाई

एक्स पर एक पोस्ट में मल्लिकार्जुन खड़गे ने आरोप लगाया कि युवा भारतीय नौकरियों की आकांक्षा रखते हैं। किंतु, बदले में उन्हें 45 वर्ष की सबसे ऊंची बेरोजगारी दर मिलती है। खड़गे ने कहा कि वे आर्थिक सशक्तिकरण चाहते थे। किंतु, बदले में बीजेपी ने कमरतोड़ महंगाई बढ़ा दी। जिससे उनकी बचत 47 वर्ष के निचले स्तर पर आ गई।

बीजेपी ने दिया नफरत और विभाजन

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि वे हमारे जैसे विविधतापूर्ण देश में एकता और सद्भाव चाहते थे। किंतु, उन्हें नफरत और विभाजन मिला। खड़गे ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार और बीजेपी भारतीय युवाओं के सपनों और आकांक्षाओं को कुचल रही है।

यह भी पढ़ें – सप्ताह के पहले दिन शेयर बाजार में गिरावट, सेंसेक्स में 30 शेयरों में से 27 में गिरावट हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *