Advertisement

नक्सलियों पर भूपेश बघेल ने नहीं की कोई कार्रवाई : हिमंत बिस्वा सरमा

Share
Advertisement

Chhattisgarh: राज्य विधानसभा की नब्बें सीटों पर 2 चरणों में सात और सत्रह नवंबर को चुनाव होने वाले हैं। सात नवंबर को होने वाले बीस सीटों के चुनाव से पहले भाजपा राज्य की सत्‍तारूढ़ पार्टी कांग्रेस पर पूरी तरह से हमलावर है। ऐसे में बिलासपुर में असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने चुनावी दौरे के दौरान राज्य के सीएम भूपेश बघेल पर कई गंभीर आरोप लगाए।

Advertisement

नक्‍सलियों की बजाय CRPF को बना रहे हैं नि‍शाना

असम सीएम सरमा ने नक्‍सलवाद के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं करने पर भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के वक्त में कांग्रेस नेता की नक्‍सली हमले में मृत्यु हो रही थी तो उनको नक्‍सलियों से बदला लेना चाहिए था। अब जब नक्‍सली उनके नेताओं को टारगेट कर रहे हैं तो वो वह नक्‍सलियों की बजाय CRPF को नि‍शाना बना रहे हैं। सरमा ने कहा कि नक्‍सल को छोड़कर CRPF के बक्‍से का हिसाब ले रहे हैं।

नक्सलियों का समर्थन करते है बघेल

सीएम सरमा ने भूपेश बघेल पर हमला बोलते हुए कहा कि नक्‍सल से बदला लेने के लिए भगवान ने आपको अवसर दिया। किंतु, आप उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की आवश्यकता नहीं समझते। आप उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं करके यह साबित करना चाहते हैं कि हम आपका समर्थन करते हैं।

महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में ईडी कर रही है जांच

सनद रहे कि सीएम बघेल के विरुद्ध महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में ईडी जांच कर रही है। ईडी ने ऐप प्रमोटर्स की ओर से बघेल को 508 करोड़ रुपए के भुगतान की बात भी कही है। इस मामले पर कांग्रेस ने चुनावी प्रचार के दौरान राज्‍य में सुरक्षा की जिम्‍मेदारी संभाल रही सीआरपीएफ पर भी प्रश्न खड़े किए थे। इन आरोपों पर भाजपा भी कांग्रेस पर पूरी तरह से हमलावर है। 

यह भी पढ़े :  Menstrual Leave: पीरियड के दौरान महिला छात्र को मिलेगी छुट्टी 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *