अशोक गहलोत ‘ओवरस्मार्ट’ बने….अजय माकन का ठहाके मारने वाला वीडियो वायरल

अजय माकन

गुरूवार को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने मुलाकात की जिसके बाद वो मीडिया के सामने और अपना माफीनामा रखा जिससे ऐसा हुआ कि कांग्रेस का सियासी घमासान थम सा गया है। बात तो यहाँ तक बढ़ गई कि पार्टी की तरफ से नेताओं को जुबान पर कंट्रोल करने वाली चिट्टी भी देर शाम को जारी कर दी गई।

कांग्रेस पार्टी में मचे इस सियासी हलचल के बीच अब केंद्रीय पर्यवेक्षक अजय माकन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अशोक गहलोत को ‘ओवरस्मार्ट’ कहते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो में खिलाड़ी लाल बैरवा उनके रूम से बाहर निकलते दिख रहे हैं।

इस वीडियो में अजय माकन अपने ऑफिस में बैठे दिख रहे हैं। कुछ नेताओं से उनकी बातचीत हो रही है। वीडियो के शुरू में विधायक बैरवा के निकलने और माकन के कुछ बोलों से होती है। माकन ठहाके लगा कर कह रहे है, ‘अभी संख्या और बढ़ती दिखाई देगी।’

उनका इतना कहते ही सामने बैठे शख्स बोलते है कि सीएम गहलोत की ‘ओवर स्मार्टनेस’ ने आपकी भारत जोड़ो यात्रा…और इतना कहकर हाथों से संकेत देते हैं। अगर इस शेयर को समझें तो इसका अर्थ ‘मटियामेट’ करना कहा जा सकता है।

वहीं संख्या के मायने का सीधा मतलब है धीरे-धीरे इस्तीफा देने वाले विधायकों के आलाकमान के प्रति विश्वास दिखाने का बयान सावर्जनिक करना है। इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि हिन्दी ख़बर नहीं करता है।

अंदर की बात ये है कि गहलोत बनाम पायलट खेमे की लड़ाई में माकन के ऊपर पक्षपात का आरोप लगता रहा है। गहलोत गट का आरोप है कि माकन सचिन पायलट के हित में काम करते है।

गहलोत समर्थकों का मत है कि 26 सितंबर को सीएलपी मीट में प्रदेश प्रभारी अजय माकन सचिन पायलट को सीएम बनाने का रास्ता साफ करने की कोशिश के तहत आए थे। इस कदम का गहलोत गुट के विधायकों ने विरोध किया और अपने इस्तीफे स्पीकर सीपी जोशी को सौंप दिए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *