Advertisement

आईफोन अलर्ट मिलने पर असदुद्दीन ओवैसी का सरकार पर तंज

Share
Advertisement

नई दिल्ली: भारत के कई विपक्षी नेताओं को आईफोन अलर्ट मिलने के बाद सरकार पर इन्होंने हमला बोला है। एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। ओवैसी ने शायराना अंदाज में केंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि हमलावर मेरे फोन को भी निशाना बना सकते हैं।

Advertisement

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ओवैसी ने लिखा कि कल रात एप्पल थ्रीट नोटिफिकेशन मिला कि हमलावार मेरे फोन को भी निशाना बना सकते हैं। बहुत परदा है कि चिलमन से लगे बैठे हैं, साफ छुपते भी नहीं सामने आते भी नहीं।

जिन नेताओं के पास यह आईफोन अलर्ट पहुंचा है। उनमें कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, कांग्रेस सांसद शशि थरूर, तृणमूल की सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना (यूबीटी) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, आप के सांसद राघव चड्ढा शामिल हैं।

अलर्ट मैसेज में एप्पल ने क्या कहा?

इस अलर्ट मैसेज में कहा गया है कि स्टेट स्पॉन्सर्ड अटैकर्स आपके आईफोन को निशाना बना सकते हैं। आपको राज्य प्रायोजित हमलावर की ओर से निशाना बनाया जा रहा है जो आपकी एप्पल ID से जुड़ी आईफोन को खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं। आप कौन हैं या आप क्या करते हैं? इसको आधार बनाकर ये हमलावर आपको पर्सनल रूप से निशाना बना रहे हैं। अगर आपके आईफोन के साथ किसी राज्य प्रायोजित हमलावर ने छेड़छाड़ की है। तो वे आपके डेटा, संचार और यहां तक ​​कि कैमरा और माइक्रोफ़ोन तक पहुंचने में सक्षम हो सकते हैं। लेकिन, यह संभव हो सकता है कि यह गलत अलार्म हो। कृपया, इस चेतावनी को गंभीरता से लें।

विपक्षी नेताओं ने सरकार पर बोला हमला

आईफोन अलर्ट मिलने के बाद विपक्षी नेताओं ने केंद्र पर हमला बोला है और कहा है कि केंद्र सरकार नेताओं के फोन हैक करके सूचना एकत्र करने की साजिश रच रही है। विपक्षी नेताओं की प्राईवेसी पर यह हमला बिल्कुल गैरकानूनी है।

यह भी पढ़े : Supreme Court: MLA अयोग्यता मामले पर महाराष्ट्र विधानसभा ले जल्द निर्णय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें