Amit Shah on CAA: बंगाल में बोले अमित शाह, कोरोना लहर खत्म होते ही लागू होगा CAA

Amit Shah on CAA: देश के गृहमंत्री अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर बंगाल में हैं। गुरुवार को अमित शाह ने कहा कि कोरोना महामारी खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) लागू किया जाएगा।

Share This News
बंगाल में अमित शाह

Amit Shah on CAA: देश के गृहमंत्री अमित शाह अपने तीन दिवसीय दौरे पर बंगाल में हैं। गुरुवार को अमित शाह ने कहा कि कोरोना महामारी खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि टीएमसी अफवाहें फैला रही है कि CAA जमीन पर लागू नहीं होगा।

गृहमंत्री ने कहा कि मैं आज कहकर जाता हूं कि कोरोना की लहर समाप्त होते ही CAA को हम जमीन पर उतारेंगे। गृहमंत्री ने कहा, “ममता दीदी आप तो ये ही चाहती हो कि घुसपैठ चलती रहे और बंगाल में जो शरणार्थी आए हैं उनको नागरिकता ना मिले। तृणमूल वाले कान खोलकर सुन लो, CAA वास्तविकता था, वास्तविकता है और वास्तविकता रहने वाला है।”

बीरभूम हिंसा पर बरसे गृहमंत्री

बंगाल में बीरभूम हिंसा पर अमित शाह बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जब भी देशभर में कोई घटना होती है तो ममता बनर्जी एक प्रतिनिधिमंडल भेजती हैं, लेकिन उन्होंने बीरभूम में अपना प्रतिनिधिमंडल क्यों नहीं भेजा, जहां पर 8 महिलाओं और एक बच्चे को जिंदा जला दिया गया। क्या वे उसके लोग नहीं हैं?

बंगाल में बिजली सबसे महंगी- शाह

अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में बिजली के दाम सबसे ज्यादा बंगाल में हैं। पेट्रोल के उच्चतम दाम वाले राज्यों में पश्चिम बंगाल शामिल है। आज भी पश्चिम बंगाल के गरीबों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलता है। ममता दीदी के कटमनी, सिंडिकेट, अत्याचार, भ्रष्टाचार, राजनीतिक हिंसा के खिलाफ भाजपा का लड़ाई चालू है। भाजपा तबतक चैन से नहीं बैठ सकती, जबतक टीएमसी के अत्याचारी शासन को हम उखाड़कर फेंक नहीं देते।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.