सावरकर विवाद के बीच राहुल ने संजय राउत को किया फोन, मिला ये रिएक्शन

सावरकर विवाद के बीच संजय राउत ने उन्हें फोन कर सहानुभूति जताने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सराहना की।राउत ने अपने ट्वीट में उल्लेख किया, “भारत जोड़ी यात्रा के अपने व्यस्त कार्यक्रम के दौरान, राहुल जी गांधी ने मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए कल फोन किया था। हम आपके लिए चिंतित थे।”

9 नवंबर से जमानत पर बाहर चल रहे राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुंबई के उत्तरी उपनगर में पात्रा चॉल के पुनर्विकास से संबंधित कथित धन शोधन के एक मामले में गिरफ्तार किया था। राहुल गांधी के इस कदम को एक दुर्लभ इशारा बताते हुए, उन्होंने ट्विटर पर कहा, “मैं एक राजनीतिक सहयोगी के दर्द को महसूस करने की उनकी सहानुभूति की सराहना करता हूं, जिन्होंने 110 दिन जेल में बिताए हैं। राजनीतिक कटुता के दौर में इस तरह के इशारे दुर्लभ होते जा रहे हैं। राहुलजी अपनी यात्रा में प्रेम और करुणा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और इसलिए इसे व्यापक प्रतिक्रिया मिल रही है।”

वीर सावरकर पर राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर शिवसेना और कांग्रेस के बीच तनातनी का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, “कुछ मुद्दों पर विचारों के मजबूत मतभेदों के बावजूद, अपने राजनीतिक सहयोगी से पूछताछ करना मानवता का संकेत है!”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *