मैच हारने के बाद कप्तान कोहली के परिवार को निशाना बना रहे हैं अराजक तत्व, राहुल गांधी ने टीम का किया समर्थन

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत को लगातार दो बार से हार का सामना करना पड़ रह है, जिसके बाद कथित क्रिकेट प्रेमी भारतीय खिलाड़ी को निशाना बना रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली को लोगों ने जान से मारने की धमकी दे डाली, सोशल मीडिया पर तो लोग गिरने की हद तक गिरे और विराट की बेटी की रेप की धमकी दे डाली।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर विराट कोहली की बेटी के लिए शर्मनाक बातें करने के वालों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने कहा कि विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेता अनुष्का शर्मा की बेटी के खिलाफ धमकी बहुत शर्मनाक है और धमकी देने वालों को सजा मिलनी चाहिए।

 स्वाति ने आगे कहा कि “टीम ने हमें हजारों बार गौरवान्वित किया है, फिर इस हार में यह मूर्खता क्यों?”

आयोग ने दिल्ली पुलिस को भेजे नोटिस में पूछा है कि यदि मामले में कोई आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ है तो बताया जाए कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं?  बता दें आयोग ने दिल्ली पुलिस को 8 नवंबर तक आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी उपलब्ध कराने को कहा है।

बता दें टीम के खिलाड़ी मोहम्मद शमी को भी लोगों उनके धर्म को लेकर कई टिप्पणियां की थी जिसका बाद कप्तान विराट कोहली ने लोगों को फटकार लगाई थी।

वायनाड से सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी टीम के समर्थन में ट्वीट किया, उन्होंने ट्वीट में लिखा,”प्रिय विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता। उन्हें माफ कर दो। टीम की रक्षा करो।”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *