Advertisement

Missing Day 2023: एंटी-वेलेंटाइन वीक का छठा दिन कैसे मनाए

Missing Day 2023

Missing Day 2023

Share
Advertisement

Missing Day 2023: मिसिंग डे उन लोगों के लिए भी बेहद खास होता है जिनका ब्रेकअप हो गया हो या फिर किसी गलतफहमी की वजह से रिश्ते में कड़वाहट आ गई हो। आप अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं ये बताने के लिए आपने वैलेंटाइन वीक का हर खास दिन मनाया होगा लेकिन अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है या आपसे नाराज है और आप पार्टनर को बताना चाहते हैं कि आप उन्हें कितना मिस करते हैं तो मिसिंग डे आपके लिए एक सुनहरा अवसर है। जी हां, एंटी वैलेंटाइन वीक के छठे दिन यानी 20 फरवरी को मिसिंग डे मनाया जाता है।

Advertisement

अच्छी यादें साझा करें

अगर आपका अपने पार्टनर से ब्रेकअप हो चुका है और आप उन्हें मिस कर रहे हैं तो आप एक-दूसरे के साथ बिताए अच्छे पलों को सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं। साथ बिताए पलों की यादें सोशल मीडिया पर शेयर कर आप उन्हें बता सकते हैं कि आप उन्हें अब भी कितना मिस करते हैं। यह जानकर कि आप उसे याद कर रहे हैं, वह भी आपको याद करने पर मजबूर हो जाएगी।

दूरी बनाए रखना भी जरूरी है

आप अपने एक्स को बहुत मिस करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप उन्हें बार-बार कॉल या मैसेज करके परेशान करें। अगर आप ऐसा करते हैं तो स्थिति और भी खराब हो सकती है। अगर आप अपने पार्टनर को मिस करते हैं और चाहते हैं कि वो भी आपको उतना ही मिस करें तो उनसे सीमित दूरी बनाए रखें। ऐसे में उन्हें अकेलापन महसूस होगा और वे भी आपको मिस करने पर मजबूर हो जाएंगे।
ऐसा करना भी जरूरी हैमिसिंग डे पर अगर आप जताना चाहते हैं कि आप अपने पार्टनर को मिस कर रहे हैं तो निराश और उदास बैठने की बजाय नए कपड़े खरीदें और अपना मेकओवर करवाएं। मिसिंग डे पर अपने नए लुक में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करें, जब आपका पार्टनर आपकी नई फोटो देखेगा तो उसे आपकी और आपके साथ बिताए हसीन पल जरूर याद आएंगे। इससे वह आपको मिस करेंगे और आपके पास वापस आने के लिए बेताब रहेंगे।

ये भी पढ़े: Confession Day 2023 कैसे मनाए एंटी-वेलेंटाइन वीक का 5वां दिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *