Deepika Padukone ने सुनाई अपनी दर्द भरी दास्तान, कहा मुझे आते थे आत्महत्या के ख़याल,जानिए अनसुनी बातें

देश की जानी मानी अदाकार Deepika Padukone वैसे तो फिल्मी दुनिया के हिसाब से अपनी Lifestyle को लेकर काफी चर्चित रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी खुशहाल जिंदगी की काफी चर्चा होती रहती है। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर उनकी असल जिंदगी में क्या चल रहा है।अगर उनकी रियल लाईफ की बात करें तो वो भी आम लोगों की तरह कभी मानसिक अवसाद की यानी डिप्रेशन की शिकार हो गईं थीं। ये बात उन्होंने मीडिया से बात करते हुए खुद साझा की है। हाल ही में उन्होंने अपने जिंदगी के खराब दिनों को याद किया और बताया कैसे उन्हें किसी दौर में सुसाइड के ख्याल आते थे, Deepika Padukone ने ये भी बताया कि कैसे वह डिप्रेशन की जंग से बाहर निकलीं और जिंदगी को फिर से नए तरह से जीना शुरू किया है।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी का दोहरा चरित्र आया सामने, महिला के साथ अभद्रता का वीडियो हुआ वायरल

मीडिया से साझा की आपबीती

 देश में मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक एनजीओ की स्थापना करने वालीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बताया कि डिप्रेशन की जंग उन्होंने अपनी मां के सहयोग से जीती है। इसी कड़ी में उन्होंने ये भी कहा कि मेरी परेशानी को दुनियां ने नहीं समझा बल्कि मेरी मां मेरे जीवन में भगवान बन के आईं और उन्होंने मेरे जीवन की गाड़ी को पटरी पर ला दिया है।

Deepika Padukone का छलका दर्द

 मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा, कि ‘मैं बिना किसी कारण के टूट जाती थी। वो मेरी जिंदगी के ऐसे दिन थे जब मैं जागना नहीं चाहती थी, सिर्फ सोती ही रहती थी क्योंकि नींद ही एक चीज थी, जो मुझे शांत रखती थी।

दीपिका पादुकोण ने ये भी कहा कि मुझे कई बार आत्महत्या करने के ख्याल भी आए और जब मम्मी-पापा मुझसे  मिलने आते थे तो मैं उनके सामने नॉर्मल बिहेवियर करने की कोशिश करती थी, लेकिन फिर भी मेरी मां मेरे दुख का अंदाजा लगा लेती थी।

ये भी पढ़ें:वास्तु शास्त्र: रसोई में इन चीजों की कमी कर देगी आपकी तिजोरी खाली ,चली जाएगी बरकत

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.