KIA ने मचाई भारतीय मार्केटों में अपनी धूम, 3 लाख यूनिट सेल से तोड़ा रिकार्ड

कोरियाई कार कंपनी किआ मोटर्स ने 3 साल के अंदर में ही भारत में अपनी जगह बना ली है। पिछले महीने ही किआ ने भारत में 5 लाख कारों की सेल का रिकार्ड बनाया है। वहीं किआ मोटर्स ने अपनी नई और बेहद ही शानदार एसयूवी किआ सेल्टॉस की 3 लाख यूनिट सेल करने का आंकड़ा भी पार कर लिया है। सेल्टॉस ने इस मुकाम को बेहद ही कम समय में तेजी से सफलता हासिल की है।

शानदार लुक और धमाकेदार अंदाज से किआ ने पेश की सेल्टॉस

22 अगस्त 2022 को किआ मोटर्स भारत में अपने 3 साल पूरे करने जा रही है। किआ सेल्टॉस भारत में किआ का सबसे पॉपुलर प्रोडक्ट है और कंपनी की कुल कारों की बिक्री में इसकी हिस्सेदारी लगभग 60 फीसदी होगी। यह मॉडल अपनी आधुनिक डिजाइन, अपने सेगमेंट में सबसे बेहतरीन कनेक्टिविटी फीचर्स और बेमिसाल इन-कार एक्सपीरिएंस के कारण लॉन्च होते ही युवा बायर्स से आसानी से कनेक्ट होने में कामयाब रहा। भारत के साथ साथ सेल्टॉस की विदेशी बाजार में भी काफी डिमांड है।

किआ ने मचाई भारतीय मार्केटों में अपनी धूम

किआ ने भारतीय बाज़ारो में अपनी धूम मचाई हुई है। वहीं इंडिया के चीफ सेल्स ऑफिसर मायुंग-सिक सोहन ने कहा कि भारत में हमारा पहला प्रोडक्ट होने के नाते, सेल्टॉस ने किआ की सक्सेस स्टोरी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। सेल्टॉस की भारत में बिक्री शुरू होने के केवल दो महीनों के भीतर किआ ने देश के टॉप 5 कार निर्माताओं में जगह बना ली थी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.