Honda 2-व्हीलर्स ने अपनी Honda HNess बाइक को iOS सपोर्ट के साथ किया लॉन्च, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

ऑटो जगत की बात करें तो Honda 2-व्हीलर्स ने अपनी Honda HNess CB350 मोटरसाइकिल में कुछ बदलाव कर इस बाइक को अब नए अवतार में ले आया हैं। बात करें इस बाइक के नए फीचर्स की तो इसमें एक नया फीचर जोड़ा गया है। जिसके बाद से ये बाइक अब iPhone से भी कनेक्ट की जा सकेगी। ऑटो के एक्सपर्ट की माने तो ये Honda द्वारा काफी बड़ा बदलाव 2-व्हीलर्स में किया गया हैं। आइए जानते हैं और क्या बदलाव किए गए है इस टू-व्हीलर्स के अंदर और आप कैसे कर सकते हैं इस फोन से कनेक्ट।

Honda HNess CB 350 बाइक क्या हैं नए फीचर्स

Honda मोटर्स से मिली जानकारी के मुताबिक इस बाइक में फिलहाल iOS सपोर्ट के अलावा और कोई खास नए बदलाव नहीं किए गए हैं। बात करें इस 2-व्हीलर्स की तो इसमें फुल LED लाइटिंग, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल, Assist और स्लिपर क्लच,  इंजन इनहिबिटर और डुअल-चैनल ABS जैसे फीचर्स को कंपनी ने इस बाइक के अंदर दिया हैं। बात करें तो Honda मोटर्स ने अपनी इस बाइक में Honda Smartphone Voice Command  सिस्टम के लिए iOS इंटीग्रेशन टेक्नोलॉजी को इसके अंदर दिया है। कंपनी का कहना है की इस बाइक में Honda Smartphone कमांड को ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट कर इसका उपयोग किया जा सकता है। इस बाइक में ये भी बताया गया है कि इसमें एक डिस्पले स्क्रीन भी दिया गया है, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को कनेक्ट करके कॉल, मैसेज के साथ Navigation की जानकारी भी अच्छे से ले पाएंगे। इस बाइक की इंजन की बात करे तो इसमें HNess CB350 मोटरसाइकिल में एक 348.3cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है।

Honda HNess CB 350 की कितनी है कीमत

Honda 2Wheelers India (होंडा टूव्हीलर्स) ने अपने HNess CB350 मोटरसाइकिल की कीमत की बात करें तो ये मोटरबाइक अपने न्यू लूक के साथ लाई गई है। हालांकि, यह फीचर बाइक के हाई-स्पेक DLX Pro और Anniversary Edition ट्रिम्स पर ही उपलब्ध है। जहां DLX Pro और Anniversary Edition की कीमत 2 लाख रुपये रखी गई है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.