Horoscope Today 23 September: आज भाग्य कुंभ राशि वालों का देगा साथ, जानें अपना राशिफल

Horoscope Today 23 September

Horoscope Today 23 September: आज शुक्रवार यानि 23 सितंबर को चंद्रमा का संचार दिन रात सूर्य की राशि सिंह में होगा। इससे सिंह राशि में चल रहे शुक्र के साथ चंद्रमा का संयोग बनेगा जो शुभ फलदायी है। इसके साथ ही आज मघा नक्षत्र प्रभाव में रहेगा। ऐसे में आज वृष राशि वालों को कमाई के नए स्रोत मिलेंगे। देखिए बाकी सभी राशियों के लिए आज दिन कैसा रहेगा।

मेष राशि

आज मेष राशि वालों को अपनी मेहनत और योग्यता से भरपूर लाभ मिलेगा। आप अपने कई महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। अधिक काम के कारण आप घर पर अधिक समय नहीं बिता पाएंगे। परिवार के सदस्यों का पूरा सहयोग मिल सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए आज ग्रहों की दशा और भाग्य दोनों आपके पक्ष में हैं। इसलिए समय का सदुपयोग करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। आय के नए स्रोत भी मिल सकते हैं। जमीन से जुड़ा कोई काम रुका हुआ है तो उसके पूरा होने की पूरी संभावना है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए बदलते परिवेश के कारण कुछ नई नीतियां बनेंगी जो आपके लिए लाभकारी होंगी। बीमा या निवेश का काम भी निर्बाध रूप से पूरा हो सकता है। किसी विशेष मुद्दे पर किसी मित्र से बातचीत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। अधिकांश समय बाहरी गतिविधियों में व्यतीत होगा।

कर्क राशि

आज कर्क राशि वालों को संपत्ति खरीदने या बेचने के मामले में सफलता मिलेगी। व्यावहारिक दिमाग रखने से आपको कोई भी निर्णय लेने में मदद मिलेगी। घर में किसी प्रिय मित्र का आगमन हो सकता है। खर्चे उम्मीद से अधिक आय वाले होंगे

सिंह राशि

सिंह राशि वाले दैनिक दिनचर्या या फिर आपके कार्यों में कुछ सुधार होगा और संगठित होकर आप पूरे आत्मविश्वास के साथ अपने अन्य कार्यों पर ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। मेहनत के अनुसार आपको सही परिणाम भी मिलेगा। प्रतिस्पर्धा जैसी गतिविधियों से डरें नहीं।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोग अपने कार्यों को व्यावहारिक तरीके से करें। भावनाओं को एक सीमा तक सीमित रखें। आपको कुछ महत्वपूर्ण लोगों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाए रखने चाहिए जो आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं।

तुला राशि

आज तुला राशि के लोगों के लिए इस समय ग्रह स्थिति उनके पक्ष में है। तुला राशि के लोग संतुलित और संगठित होते हैं। आपकी उत्कृष्ट कार्य प्रणाली से लाभ के नए रास्ते भी मिल सकते हैं। किसी करीबी रिश्तेदार को भी धार्मिक आयोजन के लिए वहां जाने का मौका मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को कुछ समय अनुभव और सकारात्मक गतिविधियों वाले लोगों की उपस्थिति में बिताना चाहिए। उनका अनुभव आपके लिए मददगार होगा और विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की क्षमता भी देगा। आय के साधन बढ़ सकते हैं।

धनु राशि

उचित प्रयासों से आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। निवेश को लेकर भी योजना बनेगी। बच्चों के लिए विदेश जाने का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा। पिता या पिता तुल्य व्यक्ति का सहयोग आपके लिए भाग्यशाली रहेगा।

मकर राशि

मकर राशि वाले अपने सभी काम योजनाबद्ध तरीके से करें और अपने काम के प्रति समर्पित रहें। आपको निश्चित रूप से सफलता मिल सकती है। कुछ निजी कारणों से तनाव हो सकता है।

कुंभ राशि

आज भाग्‍य कुंभ राशि वालों का साथ दे रहा है। आपको अपनी मेहनत और प्रयास का सही परिणाम मिलने वाला है। भाइयों के साथ संबंध मधुर होंगे और पिछली नकारात्मक गलतफहमियां भी दूर होंगी। कोई भी फैसला भावुकता और जल्दबाजी में न लें।

मीन राशि

मीन राशि वाले अपनी बुद्धि से कई समस्याओं से छुटकारा पा लेंगे। कुछ पारिवारिक समस्याएं हो सकती हैं। किसी सदस्य के वैवाहिक जीवन में कलह के कारण चिंता रहेगी। क्रोध के बजाय धैर्य और संयम से स्थितियों को संभालें।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.