Motorola के Moto G42 ने मार्केट में मचाई धूम, जानें फोन के Special Features

Moto G42 Launched: Motorola कंपनी ने भारत में अपना एक और नया लेटेस्ट आम लोगों के बजट वाला स्मार्टफोन Moto G42 लॉन्च कर मार्केट में धूम मचा दिया है। मोटोरोला का ये नया फोन नार्मल बजट रेंज में कंपनी ने लॉन्च किया है। Motorola ने इसमें Qualcomm कंपनी का प्रोसेसर लगाया है। AMOLED Display और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जैसे फीचर्स भी इस मोबाइल में मौजूद रहेंगे। Moto G42 में सिंगल 4GB रैम के साथ-साथ 64GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: पंजाब में आज मान सरकार के मंत्रीमंडल का हुआ विस्तार, 5 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

सस्ते दामों में भी इतना खास है ये फोन?

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। Motorola का ये नया फोन Moto G42 Flipkart पर भी मिलेगा। खास बात ये भी है कि एसबीआई क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूज़र्स इसपर 1,000 रुपये की छूट भी आसानी से पा सकते हैं। जिसके बाद इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये हो जाएगी।

इसके अलावा कुछ खास फीचर्स भी हैं। इस मोबाइल में Moto G42 में 6.4-इंच की AMOLED डिस्प्ले फुल-HD+ रेजोलूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। हर मोबाइल में जान फूंकने का काम करता है। अगर कैमरा के बारे में बात करें तो Moto G42 में एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। जिसमें एक 50-मेगापिक्सल प्राइमेरी शूटर के साथ-साथ, जो एक Depth sensor भी है। Selfie लेने के शौकीन लोगों के लिए इस मोबाइल का कैमरा बहुत ही शानदार है। अब बात कर लेते हैं Storage की जो हर कोई जानन चाहता है। तो इस फोन में स्टोरेज की बात करें तो इसमें Adreno 610 GPU के साथ 4GB RAM और 64GB इन बिल्ट स्टोरेज दी गई है।

यह भी पढ़ें: CM योगी ने अपने 100 दिनों के ‘रिपोर्ट कार्ड’ में कहा- ‘प्रदेश के अंदर स्थापित हुआ कानून राज’

रिपोर्ट: निशांत

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.