PUBG Game नहीं कंपनी ने Battlegrounds Mobile India को किया लॉन्च, जानें

Battlegrounds Mobile India Game

PUBG India Mobile Game Release Date: भारत में PUBG Game काफी लोकप्रिय हुआ था। हालांकि भारत सरकार ने बाद में कई चाइनिज ब्रांड और उनके प्रोडक्ट को बैन कर दिया। हालांकि फिर से भारत में PUBG Game को Battlegrounds Mobile India के नाम से रिलीज कर दिया गया है। अभी Google Play Store पर PUBG Mobile India टाइप करने पर यह गेम गूगल प्ले स्टोर पर इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है। इस गेम के अबतक 50 मिलियन डाउनलोड हो चुके हैं।

Google Play Store पर इस गेम को 4.4 रेटिंग मिली है। इस गेम को अब तक 3 मिलियन रिव्यू मिल चुके हैं। गूगल प्ले स्टोर पर PUBG Game को KRAFTON, Inc ने रिलीज किया है। PUBG Game तो आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा लेकिन इसके बदले में आप Battlegrounds Mobile India गेम का मजा उठा सकते हैं।

Battlegrounds Mobile India Redeem Code

Redeem CodeTodayBenefits
DKJU5LMBPYSilver fragments
DKJU9GTDSMSilver fragments for First 50K Users Today
GOGIJ2UN2X1000Silver Fragments
WPX0ZHW1OVRedeem code for Unlimited M416 Gun Skins
HRZHFFMRKYUMP-45Gun Skin
YVMEQS294Motor Vehicle Skin
IPOY8WZRHUDStealth Brigade Set
GXOG9WZKXMGolden Pan
GFOPGKEKY9Leo Set Legendary Outfit
WMJDGLHI8FLegendary Outfit
EENUCECEI2Get 1 Free PUBG Cannon Popularity
XFEB9B933600Pretty in Pink Headpiece
UCVG49EQ9BKKSCAR-L Gun Skin
EEY89XEC7P2Free BGMI Football & Chicken Popularity
CEG6HW8TOKSFree Silver Fragments
PLGDVJKBBGet afree rename card & room card
EENYCXEYJKZ 2Red Tea Popularity
DQDT53DOVDesert Ranger Set
S90GQMN0TGet Free Companion
TJXFTNLZMYSAssassin Suit/ Assassin Bottom
Q1PQADAYW6Pretty in Pink set

Battlegrounds Mobile India PUBG Mobile Game का नया अवतार है। Battlegrounds Mobile India को भारत में जून महीने में रिलीज किया गया था। Battlegrounds Mobile India को रिलीज करने से पहले तब पॉपुलर टिप्सटर और PUBG Mobile influencer Sagar Thakur aka Maxtern ने ट्वीट किया था। Battlegrounds Mobile India Game को खेलने के लिए आपके स्मार्टफोन में कम से कम 2जीबी रैम होना चाहिए। यह गेम एंड्रॉयड वर्जन 5.1.1 और उससे ऊपर के वर्जन पर चलता है।

भारत में 4जी टेक्नोलॉजी आने के बाद इंटरनेट गांव तक पहुंच चुका है। जैसे-जैसे इंटरनेट की दुनिया फैल रही है Game Market भी तेजी से बढ़ रहा है। भारत में गेम का बहुत बड़ा बाजार है। सिर्फ बेटलग्राउंड मोबाइल इंडिया का ही 1.1 मिलियन Search Volume है। इसके अलावा PUBG Game के दीवाने भारत सहित नेपाल, पाकिस्तान, यूनाइटेड अरब अमीरात, बांग्लादेश जैसे देशों में भी है। पबजी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि भारत में लोग खाते, पीते, सोने के वक्त भी पबजी खेला करते थे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.