Advertisement

Virat-Anushka ने शुरू की ‘सेवा’ नामक गैर-लाभकारी पहल, अब यूं करेंगे लोगों की मदद

Share
Advertisement

विराट कोहली(Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के उद्देश्य से अनुष्का शर्मा फाउंडेशन और विराट कोहली फाउंडेशन का विलय कर एक संयुक्त गैर-लाभकारी पहल शुरू करने का फैसला किया है।

Advertisement

जारी किया बयान

अनुष्का और विराट ने एक संयुक्त बयान जारी कर कहा, “खलील जिब्रान के शब्दों में ‘दरअसल जीवन ही जीवन देता है- जबकि हम, जो खुद को दाता मानते हैं, केवल एक साक्षी हैं’। इस भावना को ध्यान में रखते हुए, ‘सेवा’ के माध्यम से हमने अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचने के उद्देश्य से एक साथ काम करने का फैसला किया है। ‘सेवा’ का कार्य किसी ख़ास मुद्दे तक सीमित नहीं रहेगा क्योंकि यह सामाजिक भलाई के लिए और मानवता के लिए लगातार काम करती रहेगी जिसकी इस समय बहुत आवश्यकता है”।

‘ऐसे क्षेत्रों की खोज करेंगे जहां सहायता की आवश्यकता है’

इस दौरान विराट खेलों में छात्रवृत्ति प्रदान करने का सिलसिला जारी रखेंगे और एथलीटों को प्रायोजित भी करेंगे और अनुष्का पशु कल्याण सम्बंधित कार्यों में शामिल होती रहेंगी, जो कि वह वर्षों से करती आ रही हैं। इसके अलावा ‘सेवा’ के माध्यम से वे दोनों साथ में मिलकर ऐसे क्षेत्रों की खोज करेंगे जहां सहायता की आवश्यकता है और जो समाज को बड़े पैमाने पर लाभान्वित करेंगे।

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही प्रोसित रॉय की चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी। इस बायोपिक फिल्म में अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी। बता दें, शादी के बाद अनुष्का शर्मा फिल्मों से दूर हो गई हैं। वहीं इस समय वे अपनी बेटी वामिका पर खासा ध्यान दे रही हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli Anushka Sharma बांके बिहारी के दर्शन के लिए पहुंचे वृंदावन, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *