Vikram Vedha Box Office Day 1 कलेक्शन : ऋतिक रोशन, सैफ अली खान स्टार्रर एक्शन फिल्म की ओपनिंग हुई 10 करोड़ से

विक्रम वेधा को आलोचकों से पॉजिटिव रिव्यू मिली है जो दावा करते हैं कि फिल्म को उन दर्शकों द्वारा अधिक पसंद किया जाएगा जिन्होंने ओरिजिनल को नहीं देखा है

Share This News

Vikram Vedha Box Office Day 1 : एक गैंगस्टर के रूप में ऋतिक रोशन और एक पुलिस वाले के रूप में सैफ अली खान अभिनीत फिल्म ‘विक्रम वेधा’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई। पुष्कर गायत्री द्वारा निर्देशित मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित पीरियड ड्रामा पोन्नियिन सेलवन से इसका बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई और पहले दिन इस हैवी स्टार्रर मूवी का लगभग ₹10 करोड़ का कलेक्शन किया।

‘विक्रम वेधा’ एक नियो-नोयर एक्शन थ्रिलर है जिसमें राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शारिब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी हैं। यह पुष्कर गायत्री की इसी नाम की तमिल फिल्म का रीमेक है।

Boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्रम वेधा ने महाराष्ट्र और गुजरात जैसे बड़े सेंटर्स में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। फिल्म के शुरुआती आंकड़े साल की दो निराशाजनक रिलीज हुई फिल्में – शमशेरा और सम्राट पृथ्वीराज के समान है।

विक्रम वेधा को आलोचकों से पॉजिटिव रिव्यू मिली है जो दावा करते हैं कि फिल्म को उन दर्शकों द्वारा अधिक पसंद किया जाएगा जिन्होंने ओरिजिनल को नहीं देखा है और रीमेक के साथ इसकी तुलना नहीं करेंगे।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *