Advertisement

Valentine’s day: कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन को किया विश, नोरा फतेही को बताया…

Share
Advertisement

217 करोड़ रुपये की रंगदारी वसूलने के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को कोर्ट के बाहर से वैलेंटाइन्स डे विश किया है। बता दें कि, अदालत से बाहर ले जाए जाने के दौरान सुकेश से अभिनेत्री के साथ उनके संबंधों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उनकी रक्षा करने की कोशिश करते हैं।” और “मेरी तरफ से उन्हें वैलेंटाइन डे की शुभकामनाएं।” इसके अलावा जब सुकेश से यह पूछा गया कि क्या उन्होंने अभिनेत्री नोरा फतेही को भी पैसे की पेशकश की, तो इस पर उन्होंने कहा, “मैं गोल्ड डिगर्स पर टिप्पणी नहीं करता।”

Advertisement


आपको बता दें कि, ठग सुकेश को मंगलवार को पटियाला हाउस कोर्ट में मकोका में पेश किया गया था, जहां उसके खिलाफ करोड़ों रुपये की जबरन वसूली और एक व्यवसायी की पत्नी को धोखा देने के मामले में दर्ज किया गया था। तो वहीं, अदालत ने आज इस मामले में कुर्क की गई उनकी संपत्ति की नीलामी के मुद्दे पर सुनवाई की।


सुकेश-जैकलीन की लव स्टोरी

सनसनीखेज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने से पहले सुकेश और जैकलीन ने कथित तौर पर एक साल से अधिक समय तक डेट किया। सुकेश ने कथित तौर पर अभिनेत्री को करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स दिए थे और यहां तक कि उनके परिवार पर भी महंगी चीजों की बौछार की थी। हालांकि, कुछ दिनों पहले, जैकलीन ने अपनी गवाही में खुलासा किया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया था और दावा किया था कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता उनकी चाची थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें