Advertisement

उर्फी को मिली जान से मारने की धमकी, आरोपी बोला “पीट पीटकर मार देना चाहिए…”

Share
Advertisement

अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और अजीबोगरीब बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद खूब सुर्खियां बटोरती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस मुश्किल में भी पड़ जाती हैं। अब एक बार फिर उर्फी जावेद चर्चा में आ गई हैं। वो इसलिए क्योंकि उर्फी जावेद को एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद उर्फी ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Advertisement

आपको बता दें कि उर्फी जावेद में अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उर्फी ने बताया है कि उन्हें फिल्म निर्माता नीरज पांडे के ऑफिस से किसी शख्स ने फोन किया था। उसने उन्हें मिलने के लिए बुलाया, उर्फी के उसके बारे में डिटेलस मांगने पर वह गुस्सा हो गया और एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दे दी।

उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि “किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से फोन किया। उसने कहा कि सर मुझसे मिलना चाहते हैं, मैंने कहा कि प्रोजेक्ट के सारे डिटेल मीटिंग से पहले भेज दें। इस पर अस्सिटेंट गुस्सा हो गया और कहा कि मेरी हिम्मत कैसे हुई नीरज पांडे का अपमान करने की। उसने मुझसे कहा कि मेरी कार का नंबर और सब कुछ जानता है। मैं जिस तरह के कपड़े पहनती हूं, उसके कारण मुझे पीट पीटकर मार देना चाहिए। यह सब इसलिए क्योंकि मैंने बिना डिटेल दिए मीटिंग से इनकार कर दिया।”

इसके बाद उर्फी जावेद ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई है। हालांकि इसको लेकर अभी तक फिल्म निर्माता नीरज पांडे की तरफ से प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही ढेर हो गई Samantha Ruth Prabhu की शकुंतलम, इतनी हुई कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें