Advertisement

तुनिषा शर्मा मौत : आरोपी शीजान खान की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ी

तुनिषा शर्मा मौत
Share
Advertisement

तुनिषा शर्मा मौत : अपनी को-एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार शीजान मोहम्मद खान की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में 27 वर्षीय अभिनेता को वालिव पुलिस ने 26 दिसंबर को पालघर जिले से गिरफ्तार किया था। तुनिषा शर्मा टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल में अभिनेता शीजान के साथ काम कर रही थीं। 24 दिसंबर को तुनिषा वसई के पास शो के सेट पर फांसी पर लटकी पाई गईं।

Advertisement

29 दिसंबर को एक मजिस्ट्रेट की अदालत द्वारा अभिनेता शीज़ान खान की पुलिस हिरासत एक दिन के लिए बढ़ाए जाने के बाद, अभिनेता की न्यायिक हिरासत अब 14 दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। अभिनेता के वकील जमानत के लिए आवेदन नहीं करेंगे। पिछले कुछ दिनों में, पुलिस ने शीज़ान की जांच के दौरान सहयोग नहीं करने की शिकायत की थी। पुलिस ने कोर्ट में कहा कि अभिनेता अपने गूगल अकाउंट का पासवर्ड और मेल आईडी नहीं बता रहा है। पुलिस ने अपने बचाव में अदालत को बताया कि शीजान पासवर्ड भूल जाने का नाटक कर रहा है। हालांकि, स्टार के वकील ने कहा कि चूंकि शीज़ान का सेल फोन पुलिस के पास है, पासवर्ड किसी भी विशेषज्ञ द्वारा क्रैक किया जा सकता है।

अभिनेता शीजान का प्रतिनिधित्व करने वाली कानूनी टीम ने अदालत के समक्ष चार आवेदन प्रस्तुत किए हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि न्यायिक हिरासत में होने पर उसके बाल नहीं काटे जाने चाहिए। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि घर के बने खाने के साथ शीजान को दवाइयां भी दी जानी चाहिए। इसके अलावा उनकी कानूनी टीम ने विशेष रूप से उल्लेख किया कि न्यायिक हिरासत में लेने से पहले उनके परिवार और वकील को मिलने की अनुमति दी जानी चाहिए और अंतिम बिंदु स्पष्ट रूप से निर्दिष्ट किया गया है कि मीडिया ट्रायल को रोक दिया जाना चाहिए।

तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने तुनिषा और शीजान के रिश्ते को लेकर चौंकाने वाले दावे किए। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, उन्होंने आरोप लगाया कि तुनिशा ने एक बार शेजान का फोन चेक किया था। जाहिर तौर पर, तुनिषा ने उसे किसी और लड़की से बात करते हुए पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ। वनिता ने दावा किया कि इसी वजह से उनका ब्रेकअप हुआ था। पुलिस भी ब्रेअकप को सुसाइड की बड़ी वजह मान रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें