अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ पर सेंसर बोर्ड का कोई बंधन नहीं, सेंसर से मिला ‘U’ सर्टिफिकेट

Raksha Bandhan: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के जरिए अपने दर्शकों को एक बार फिर से एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। इस साल की तीसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’  को लेकर अक्षय कुमार काफी उत्साहित नजर आ रहे है। ‘रक्षा बंधन’ एक फैमिली फिल्म है जो भाई-बहन के पवित्र रिश्ते पर आधारित है। हालांकि मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। दिल्ली के आम परिवार पर बनी फिल्म कभी हंसाती है तो कभी संजीदा करती है। ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: CWG 2022: दूसरे दिन भी कुश्ती में गोल्डेन हैट्रिक, भारतीय पुरुष हॉकी टीम और महिला क्रिकेट टीम फाइनल में

ट्रेलर में दिखा भाई-बहन का अटूट बंधन

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में नजर आने वाली है। ‘रक्षा बंधन’ के ट्रेलर से ये साफ पता चलता है कि इस फिल्म की कहानी चार बहनों और एक भाई के आस-पास घूमती हुई दिखाई पड़ती है। फिल्म के ट्रेलर से साफ नजर आता है कि ये भाई-बहन के एक मजबूत रिश्ते को दर्शाने की कोशिश की गई है।

अक्षय कुमार ने शेयर किए कुछ पोस्टर

‘रक्षा बंधन’ फिल्म से जुड़े हुए कुछ पोस्टर को खुद खिलाड़ी कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जिसे देखते हुए फैंस के बीच काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। इस फिल्म के मेन पोस्टर में अक्षय कुमार ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें अक्षय एक स्कूटर चलाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, इस स्कूटर पर उन्होंने अपनी चारों बहनों को बिठा रखा था।

‘रक्षा बंधन’ को सेंसर से मिला ‘U’ सर्टिफिकेट

अक्षय कुमार कि फिल्म ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसी के साथ इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से U सर्टिफिकेट दिया गया है। यह सर्टिफिकेट उन फिल्मों को दिया जाता है जिसे परिवार बिना किसी झिझक के एक साथ बैठकर देख सकता है। जिसमें किसी तरह के बोल्ड सीन या गाली-गलौज नहीं होते हैं। बता दें इससे पहले बॉलीवुड की 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम को ‘U सर्टिफिकेट‘ मिला था।

यह भी पढ़ें: PM मोदी की अध्यक्षता में कृषि-शिक्षा समेत कई मुद्दों पर NITI आयोग की बैठक आज, तेलंगाना के CM चंद्रशेखर बैठक में नहीं लेंगे भाग

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.