Advertisement

जल्द बनेगी Sourav Ganguly की बायोपिक, ये एक्टर करेगा दादा का रोल

Share
Advertisement

Sourav Ganguly Biopic: एमएस धोनी और कपिल देव की बायोपिक के बाद अब बॉलीवुड टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाने जा रहा है। जिसमें लीड किरदार में दादा का रोल रणबीर कपूर करेंगे।

Advertisement

खुलेंगे टीम इंडिया के कई राज़

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के करियर में भी कई उतार चढ़ाव आए। क्रिकेट से संन्यास के सालों बाद भी सौरव क्रिकेट प्रेमियों के फेवरेट हैं। अब उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को उनके फैंस सिनेमा के पर्दे पर देख सकेंगे। क्योंकि अब बॉलीवुड में उनके जीवन पर एक बायोपिक बनने जा रही है। फिल्म में टीम इंडिया के कई अनसुने राज खुलेंगे।

सौरव गांगुली ने दी स्क्रिप्ट को मंजूरी 

इस बायोपिक को लेकर लंबन समय से खबरें सामने आ रही थीं। जिसमें कई हीरो के नाम भी सामने आए थे लेकिन अब इस फिल्म में सौरव गांगुली के किरदार के लिए रणबीर कपूर का नाम फाइनल हो गया है। वहीं दूसरी ओर सौरव गांगुली ने अपनी बायोपिक के लिए बनाई गई स्क्रिप्ट को मंजूरी दे दी है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इसे लेकर अभी बातचीत जारी है।

कब शुरू होगी शूटिंग 

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के प्रोमोशन से फ्री होने के बाद इस फिल्म पर काम शुरू करेंगे। हालांकि इसकी शूटिंग के पहले रणबीर कोलकाता जाकर सौरव के साथ कुछ समय बिता सकते हैं। जिससे वह इस किरदार पर काम कर सकें। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सौरव गांगुली की ये बायोपिक नेट वेस्ट सीरीज में गांगुली की परफॉर्मेंस और पत्नी डोना के साथ उनके रिश्तों पर भी फोकस करेगी।

ये भी पढ़ें : Sourav Ganguly: कोहली से लेकर साहा तक, ‘दादा’ के कार्यकाल में दिखी विवादों की ‘दादागिरी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें