Richa-Ali Wedding: अली फज़ल और ऋचा चड्ढा का प्री वेडिंग फंक्शन, सामने आई कपल की खूबसूरत तस्वीरें

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अभिनेता अली फज़ल 4 अक्टूबर को 7 फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले है। जश्न को और भी ज्यादा अच्छा बनाने के लिए कपल अभी लखनऊ में है और वहां पर भी एक आलीशान पार्टी रखी गई है। बात करें अली फजल और ऋचा चड्ढा की मेहंदी और संगीत सेरिमनी की तो इसे बहुत खास और यूनिक रखा गया।

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा का प्री वेडिंग फंक्शन

वहीं इस जश्न की परंपराओं के बीच ऋचा चड्ढा और अली फजल (Richa-Ali Wedding) के दोस्तों ने परफॉर्मेंस दीं। ऋचा चड्ढा के बचपन के दोस्त ने उन्हें एक शानदार परफॉर्मेंस देकर उन्हें सरप्राइज कर दिया। वहीं उनके भाई ने एक गाना गाया और भांगड़ा पर परफॉर्मेंस दी। इसके बाद अली फजल और ऋचा चड्ढा ने फुकरे और अंबरसरिया फिल्म के गानों पर परफॉर्म किया। कपल ने ‘फूलों की होली’ खेली जिसमें उनके परिवार के लोग और दोस्तों ने पार्टिसिपेट किया। पारंपरिक अंदाज में सारी चीजें की गईं लेकिन रंगों और हल्दी की जगह फूलों का इस्तेमाल किया गया।

सामने आई कपल की खूबसूरत तस्वीरें

एक्टर्स (Richa-Ali Wedding) की मेहंदी और संगीत में प्रकृति के प्रति उनके प्रेम की छवि नज़र आई, जिसकी सजावट प्रकृति से प्रेरित थी। इसमें फूलों, जूट, लकड़ी की फल्ली आदि जैसे बहुत सारे प्राकृतिक तत्व शामिल थे। साथ ही रंगारंग सेटअप में ऋचा और उनकी सहेलियों के लिए मेहंदी लगाई गई। शाम के बाद उनके दोस्तों और चचेरे भाइयों द्वारा परफॉर्मेंस दिया गया। बचपन से ऋचा की सबसे अच्छी दोस्त ने कपल के लिए एक मज़ेदार सरप्राइज परफॉर्मेंस दी।

Read Also:- ना प्लास्टिक… ना अखबार, Urfi Javed ने इस बार पहनी घड़ी से बनी स्कर्ट, देखें Video

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *