Thursday Throwback: रश्मिका मंदाना ने क्यों माफी, जानिए क्या है पूरा मामला

नई दिल्ली। इन दिनों साउथ फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बोलबाला है। बीते कुछ महीनों में ‘पुष्पा’, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘आरआरआर’ जैसी साउथ फिल्में रिलीज हुईं, जिनकी कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ दिए थे। ऐसे में साउथ कलाकारों की लोकप्रियता भी हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच बढ़ गई है। यश, राम चरण, अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना समेत कई साउथ स्टार्स से जुड़ी हर अपडेट फैंस पाना चाहते हैं। फैंस इन कलाकारों के शांत स्वभाव को भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई बार ये कलाकार भी अपने बयानों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। एक बार अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने यश के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जिस वजह से उन्हें सामने आकर माफी तक मांगनी पड़ गई थी। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2017 में रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू के दौरान ही अभिनेत्री के साथ रैपिड फायर गेम खेला गया, जिसमें रश्मिका से कई मजेदार सवाल किए गए। इसी दौरान रश्मिका से कन्नड़ फिल्मों से जुड़े एक सवाल पर यश के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जिस वजह से उन्हें रॉकी भाई के फैंस का गुस्सा झेलना पड़ा था। रश्मिका मंदाना से पूछा गया कि उनके हिसाब से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर शोऑफ कौन है? इस सवाल पर एक्ट्रेस ने तपाक से यश का नाम ले लिया, जिसके बाद ही वह यश के फैंस के निशाने पर आ गई थीं।

यश के फैंस ने रश्मिका मंदाना को खूब ट्रोल किया। सोशल मीडिया पर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई गई, जिसके बाद रश्मिका को आगे आकर माफी तक मांगनी पड़ गई थी। रश्मिका मंदाना ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘मेरा यश सर या किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उद्देश्य नहीं था। मैंने कई मौकों पर उनकी प्रशांसा की है। लेकिन इस बात को मीडिया ने नजरअंदाज कर दिया कि मैंने उस समय संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड की बात की थी, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आया था। जब आप शो के सबसे नॉन सीरीयस हिस्से से केवल दो लाइन को एडिट करते और घूमाते हैं, तब पूरा सार यानी कंटेक्स्ट खो जाता है। यह वाकई दुखद है।

रश्मिका मंदाना ने अपने पोस्ट में आगे ये भी लिखा था, ‘वो मेरी तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया था। वो सिर्फ गेम का एक हिस्सा था। मैं इस बात का सपने में भी अंदाजा नहीं लगा सकती हूं कि मेरी प्रशंसा और मेरे द्वारा उनके बारे में किए गए सभी सकारात्मक चीजों को नजरअंदाज करके सिर्फ इस छोटी सी बात को उठाया जाएगा। अगर मैंने आपकी किसी भावना को ठेस पहुंचाया है तो मुझे उसका खेद है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं सभी से अपील करती हूं कि मेरे पुराने इंटरव्यू और फेसबुक पोस्ट को देखें, जहां मैंने यश सर के काम ही हमेशा तारीफ की है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.