Advertisement

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Reception: इस दिन होगा रणदीप और लिन का मुबंई में वेडिंग रिस्पेशन

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Reception

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Reception

Share
Advertisement

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Reception: रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) और उनकी पूर्व प्रेमिका लिन लैशराम (Lin Laishram) ने मणिपुर के इम्फाल में मैतई रीति से शादी की। 29 नवंबर 2023 को, लवबर्ड्स ने एक ट्रेडिशनल वेडिंग फंक्शन में पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे। तब से न्यूली वेड कपल इंटरनेट पर अपनी शादी की तस्वीरें और विडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं कपल की तस्वीरों पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणदीप और लिन दिसंबर 2023 में एक प्रसिद्ध वेडिंग रिस्पेशन में शादी करने के लिए तैयार हैं। चलिए जानते हैं कि न्यूली वेड कपल किस दिन अपना स्टार स्टडड वेडिंग रिस्पेशन होस्ट करेगा।

Newlywed couple रणदीप हुडा और लिन लैशराम मुंबई में एक celebrity-hosted रिसेप्शन होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, कपल के एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों 11 दिसंबर, 2023 को एक स्वागत पार्टी देंगे। रणदीप और लिन के परिवार के सदस्यों के अलावा, सूत्र ने वेडिंग रिसेप्शन में उनके कामकाज से जुड़े लोग भी शामिल होंगे। रिपोर्ट के अनुसार, रणदीप और लिन ने अपनी शादी की तरह अपने रिसेप्शन में भी ट्रेडिशनल एथनिक मणिपुरी कपड़े पहनने का निर्णय लिया है। वेन्यू अभी भी अज्ञात है।

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding Reception: शादी की तस्वीर हुई थी वायरल

रणदीप हुड्डा की बुधवार को मणिपुर में शादी हुई थी. रणदीप ने मणिपुर की मॉडल और अभिनेत्री लिन लैशराम के साथ शादी की है. मणिपुर के इंफाल में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। रणदीप और लिन की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *