फैंस को भाए दोबारा दूल्हा बने प्रकाश राज, 56 की उम्र में रचाई दूसरी शादी

Actor Prakash Raj with wife.

बॉलीवुड। बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रकाश राज अपनी दूसरी शादी को लेकर मंगलवार को ट्विटर पर ट्रेंड होते नज़र आए। हालांकि इस शादी में प्रकाश राज की दुल्हन कोई और नहीं उनकी पत्नी पोनी वर्मा ही थीं।
दरअसल, मंगलवार को प्रकाश राज और उनकी पत्नी की शादी के 11 साल पूरे हुए थे। उन्होंने शादी की सालगिरह का जश्न मनाते हुए अपने बच्चों के सामने पोनी वर्मा के साथ धूम-धाम से दोबारा शादी रचाई।

प्रकाश का रोमांटिक अंदाज़ लोगों को भाया

उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी शेयर कीं, जिसे उनके प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया। अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग उन पर जमकर मजेदार मीम भी बना रहे हैं। उम्र के 56वें वर्ष में भी प्रकाश राज का ये रोमांटिक अंदाज लोगों को खूब भाया। प्रकाश अब भी अपनी पत्नी से उतना ही प्यार करते हैं इस अंदाज़ पर लोगों ने उन्हें काफी सराहा और ढ़ेर सारा प्यार दिया।

सिंगल फैंस ने बयां किया अपना दर्द, बनाए मजेदार मीम्स

उनकी फोटो पर एक यूजर ने मीम बनाते हुए तनू वेड्स मनू रिटर्न्स का डायलॉग लिखते हुए कहा कि, “यहां एक बार घोड़ी पर चढ़ना नसीब नहीं हुआ और ये घोड़ी पर ही घूम रहे हैं।“ एक और यूज़र ने सिंगल का दर्द बयां करती हुई तस्वीर पोस्ट की। अधिकतर मीम्स में सिंगल का दुख दिखाया गया है।“

प्रकाश राज ने जानकारी दी कि “उनका बेटा अपनी माता-पिता की शादी देखना चाहता था, उसकी ख़ुशी के लिए उन्होंने फैसला किया, कि वो दोबारा शादी करेंगे।“

पहली पत्नी से पैदा हुए बेटे की हो चुकी थी मौत

प्रकाश राज ने 2010 में पोनी वर्मा से शादी की थी। उस वक्त उनकी उम्र 45 थी। इससे पहले उन्होंने 1994 में ललिता कुमार से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और प्रकाश राज पोनी के प्यार में पड़ गए। ललिता और प्रकाश का एक बेटा भी था, जिसकी किसी कारणवश मृत्यु हो गई थी।

इससे पहले गोविंदा, अनु कपूर और आफताब शिवदासानी भी अपनी-अपनी पत्नियों के साथ दोबारा शादी कर चुके हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.