Advertisement

Rakul-Jackky Wedding: नवविवाहित जोड़े को प्रधानमंत्री ने दी शुभकामनाएं, पत्र लिखकर कही ये बात 

pm congratulated rakul and jackky on their wedding
Share
Advertisement

Rakul-Jackky Wedding: 21 फरवरी को बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए। दोनों सितारों ने गोवा में शाही अंदाज में शादी रचाई। बॉलीवुड सितारों से लेकर रकुल और जैकी के फैंस दोनों को बधाई दे रहे हैं। लेकिन आज उन्हें एक खास इंसान की तरफ से बधाई मिली है। रकुल और जैकी को देश के प्रधानमंत्री मोदी ने बधाई दी है। पीएम ने नवविवाहित जोड़े को पत्र लिखकत बधाई दी है।

Advertisement

Rakul-Jackky Wedding: पीएम ने दी शुभकामनाएं

पीएम मोदी ने पत्र में दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी हैं। पीएम ने जैकी भगनानी के पिता वाशु भगनानी और मां पूजा भगनानी को संबोधित करते हुए इस शुभ घड़ी की बधाई और लिखा, ‘जैकी और रकुल ने जीवन भर के लिए एक नए सफर की शुरुआत की है। इस शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई। आने वाला हर साल इस जोड़े के लिए खुशियों से भरा हो’।

पीएम मोदी ने पत्र में निमंत्रण के लिए भी आभार जताया, उन्होंने लिखा, ‘मुझे शादी समारोह में आमंत्रित के लिए धन्यवाद देता हूं। साथ ही नवविवाहित जोड़े को फिर से ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं।

रकुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

रकुल प्रीत ने प्रधानमंत्री के इस पत्र का जवाब देते हुए लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बहुत-बहुत धन्यवाद, आपका आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है’। वहीं, जैकी भगनानी ने लिखा, प्रधानमंत्री जी को बहुत-बहुत धन्यवाद। हमारे इस नए सफर के लिए आपका आशीर्वाद काफी मायने रखता है’।

ये भी पढ़ें- IPL 2024 Full Schedule: CSK और RCB के बीच खेला जाएगा पहला मैच, जानें कब और कहां होंगे मैच

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *