Payal Rohatgi Wedding: संग्राम सिंह-पायल रोहतगी करने वाले हैं शादी, इस दिन लेंगे सात फेरे

Payal Rohatgi Wedding: बी टाउन में इन दिनों शादी की शहनाइयों का सिलसिला चल रहा है। आजकल बी टाउन के कई बड़े स्टार्स भी शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं।

Share This News
Payal Rohatgi Wedding

Payal Rohatgi Wedding: बी टाउन में इन दिनों शादी की शहनाइयों का सिलसिला चल रहा है। आजकल बी टाउन के कई बड़े स्टार्स भी शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और विक्की कौशल-कैटरीना कैफ के बाद अब एक और जानी मानी अभिनेत्री पायल रोहतगी के घर भी शहनाइयां बजने वाली हैं। पायल रोहतगी ने सालों डेटिंग के बाद अब शादी का फैसला ले लिया है।

आइए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी की शुरूआत के बारे में

आपको बता दें कि आगरा (Payal Rohatgi Wedding) दोनों के लिए बेहद ही खास जगह है। दरअसल दोनों की पहली मुलाकात या फिर यूं कहे कि दोनों की प्रेम कहानी के मोड़ की शुरुआत आगरा के हाइवे से ही हुई थी। दोनों पहली बार आगरा हाइवे पर ही मिले थे। जहां पायल रोहतगी की कार खराब हो गई थी। जब संग्राम ने सड़क किनारे खड़ीं पायल को परेशान देखा तो गाड़ी रोकी और पायल की मदद की। मुलाकात के दौरान दोनों ने एक दूसरे को अपने नंबर दिए हालंकि कभी भी दोनों ने एक दूसरे से नंबर शेयर होने के बावजूद भी बात नहीं की। लेकिन साल 2012 में दोनों की मुलाकात एक रियलिटी शो Survivor India में हुई जहां शो के एंड में दोनो के बीच बातचीत शुरू हुई।

संग्राम सिंह-पायल रोहतगी करने वाले हैं शादी

उसके बाद देखते ही देखते दोनों के रिश्ते (Payal Rohatgi Wedding) इतने गहरे होते चले गए कई सालों तक दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे और उसके बाद दोनों ने सगाई का फैसला कर के सगाई कर ली और अब दोनों फाइनली शादी करने जा रहे हैं। उसी प्रेम की नगरी में जहां इनकी पहली मुलाकात हुई। पायल रोहतगी और उनके रेसलर बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह 9 जुलाई को आगरा में शादी करने वाले हैं, अभिनेत्री ने इस बात की पुष्टि की। इस जोड़े की आगरा के जेपी पैलेस में तीन दिन लंबी बड़ी शादी होने वाली है।

आगरा में 9 जुलाई को लेंगे सात फेरे

हमेशा की तरह उत्साहित पायल (Payal Rohatgi Wedding) ने कहा आगरा ताजमहल के लिए जाना जाता है, लेकिन आगरा में कई ऐसे हिंदू मंदिर भी हैं जिनके बारे में हम नहीं जानते हैं। हम लोग चाहते हैं कि लोग हिंदू मंदिरों की सुंदरता के लिए आगरा को जानें। हमारी शादी उन लोगों के साथ मिलकर चलने का अवसर है जो बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एकजुट होते हैं। इसलिए हम वहां शादी कर रहे हैं।

Read Also:- ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में जान्हवी कपूर ने मचाई तबाही, तस्वीरों को देख फैंस हुए दीवाने

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.