Mouni Roy Birthday: ‘नागिन’ सीरियल से मिली पहचान, अभिनय की दुनिया में ऐसे चमका बुलंदी का सितारा

Mouni Roy bold photos

Mouni Roy Birthday: हर घर में नागिन के नाम से पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy bold photos) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। मौनी रॉय का जन्म पश्चिम बंगाल के कूच बिहार शहर में 28 सिंतबर 1985 को हुआ था। पत्रकार बनने का सपना लेकर दिल्ली आई इस बंगाली बाला के बारे में कोई नहीं जानता था कि वह एक दिन अभिनय की दुनिया में छा जाएंगी। आज मौनी रॉय के अभिनय और खूबसूरती का हर कोई दीवाना है।

‘नागिन’ सीरियल से मौनी रॉय को मिली पहचान

मौनी रॉय (Mouni Roy bold photos) ने एकता कपूर के फेमस सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से छोटे पर्दे पर अपना डेब्यू किया था। इस सीरियल में उन्होंने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था। हालांकि , मौनी को खासा पहचान ‘नागिन’ से मिली। इस सीरियल ने उन्हें हर घर की चहेती बना दिया। इससे पहले दर्शकर मौनी को ‘सती’ के किरदार के लिए जानते थे। सीरियल ‘महादेव’ में उन्हें माता के रूप में देखा गया था। इसके अलावा मौनी रॉय ने ‘कस्तूरी’, ‘दो सहेलियां’,  ‘जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ सीरियल में काम किया है।  ‘नागिन 1’,  ‘नागिन 2’, ‘नागिन 3’ की सफलता के बाद मौनी सबसे महंगी टीवी एक्ट्रेस में शुमार हो गईं।

अभिनय की दुनिया में ऐसे चमका बुलंदी का सितारा

एक्ट्रेस की किस्मत का तारा तब चमका जब अपने अभिनय और कई बेहतरीन सीरियल में काम करने के बाद उनकी झोली में फिल्म ‘गोल्ड’ आ गिरी। इस फिल्म में वह एक्टर अक्षय कुमार के साथ नजर आई। मौनी (Mouni Roy bold photos) ने ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ और ‘मेड इन चाइना’ में भी काम किया है। मौनी ने इसी साल 2022 में बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई है। सूरज दुबई में एक बैंकर-व्यवसायी हैं और बैंगलोर के रहने वाले हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *