माधुरी दीक्षित ने मुंबई में खरीदा ₹48 करोड़ रुपये का लग्जरी अपार्टमेंट

माधुरी दीक्षित मुंबई

Zapkey.com को मिले दस्तावेजों के मुताबिक अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने मुंबई में 48 करोड़ रुपये का एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। माधुरी दीक्षित ने मुंबई के वर्ली में अपार्टमेंट खरीदा है और ये इंडियाबुल्स ब्लू प्रोजेक्ट में स्थित है। अपार्टमेंट पचास-तीसरी मंजिल पर स्थित है और इसमें सात कार पार्किंग स्थल हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित ने जो लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है, उसका रजिस्ट्रेशन 28 सितंबर को हुआ था। अपार्टमेंट का क्षेत्रफल कथित तौर पर 5,384 वर्ग फुट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस अपार्टमेंट को Calleis Land Development Private Limited ने बेच दिया है। इंडियाबुल्स ब्लू वेबसाइट का उल्लेख है कि फ्लैट से अरब सागर का शानदार दृश्य दिखाई देता है।

इंडियाबुल्स ब्लू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर माधुरी दीक्षित के लग्जरी अपार्टमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इंडियाबुल्स ब्लू इंस्टाग्राम पेज पर मौजूद तस्वीरों में परिसर में एक स्विमिंग पूल, फुटबॉल का मैदान, टेनिस कोर्ट, स्क्वैश कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट, जिम और एक क्रिकेट नेट दिखाई दे रहा है।

अक्टूबर 2021 में, माधुरी दीक्षित ने ₹12.5 लाख प्रति माह के हिसाब से एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था। अभिनेता ने मुंबई में तीन साल के लिए फ्लैट किराए पर लिया था।

माधुरी दीक्षित की शादी डॉक्टर श्रीराम नेने से हुई है। माधुरी को आखिरी बार कलंक में देखा गया था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी थे। हाल ही में उनकी फिल्म माजा मा प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म में गजराज राव, बरखा सिंह, ऋत्विक भौमिक, सृष्टि श्रीवास्तव, सिमोन सिंह और शीबा चड्ढा शामिल हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *