Advertisement

Love And War : रणबीर-आलिया की ‘लव एंड वॉर’ का हुआ ऐलान, विकी कौशल पहली बार करेंगे भंसाली के साथ काम

Share
Advertisement

Love And War : बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर रणबीर कपूर फिर एक बार बड़े पर्दे पर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में यह जोड़ी साथ में पर्दे पर नजर आई थी और दर्शकों ने इस कपल को बेहिसाब प्यार दिया। अब संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ का ऐलान कर दिया गया है जिसमें आलिया भट्ट, विकी कौशल और रणबीर कपूर साथ में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट क्रिसमस 2025 तय की गई है। एक पोस्टर रिलीज करते हुए मेकर्स ने इसका ऐलान किया है।

Advertisement


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिर आएंगे साथ

इस फिल्म को साल 2024 की शुरुआत में संजय लीला भंसाली की तरफ से किया गया एक बहुत बड़ा ऐलान माना जा रहा है। संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड के सबसे नामचीन और दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशकों में गिना जाता है। हिंदी सिनेमा को देवदास, पद्मावत, गंगूबाई काठियावाड़ी, ब्लैक और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्में दे चुके संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी।

पूरी हुई विकी की भंसाली संग काम करने की विश

विकी कौशल ने फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “एक अनंत सिनेमा का सपना सच हो गया है।” मालूम हो कि विकी कौशल की संजय लीला भंसाली के साथ यह पहली फिल्म होगी। संजय लीला भंसाली को वो निर्देशक माना जाता है जिनके साथ हर एक्टर काम करना चाहता है। पोस्टर की बात करें तो इस पर तीनों फिल्ममेकर्स के नाम के ऊपर उनके साइन नजर आ रहे हैं और पोस्टर के कोने पर संजय लीला भंसाली फिल्म्स का लोगो है।

फिल्म की अनाउंसमेंट पर ऐसा है पब्लिक रिएक्शन

फिल्म की अनाउंसमेंट पर पब्लिक के रिएक्शन की बात करें तो जब ट्रेड विशेषज्ञ तरण आदर्श ने यह जानकारी पोस्ट की तो एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर आने वाली है।” एक शख्स ने लिखा- विकी और रणबीर कपूर दोनों को शुभकामनाएं। एक यूजर ने लिखा, “रणबीर कपूर की एनिमल के बाद अब उनकी एक और ब्लॉकबस्टर हिट का इंतजार है। एक फैन ने लिखा- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का साथ में आना मतलब ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए

ये भी पढ़े: Ram Mandir: रामलला के दर्शन का बदला समय, VVIPs से की गई कुछ दिन इंतजार करने की अपील

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *