Koffee With Karan 7: करण के शो में आने वाली हैं कैटरीना कैफ, खोलेंगी अपनी शादी के सीक्रेट्स?

Koffee With Karan 7

Entertainment News: ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) अपने मजेदार कॉन्टेंट, बॉलीवुड स्टार्स के पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल-जवाब, कान्ट्रवर्शल स्टेटमेंट्स के कारण सुर्खियों में रहता है. इस साल ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस सीजन के शुरुआती एपिसोड से ही करण खुलकर सोशल मीडिया ट्रोल्स, नेपोटीज़्म पर बात करते दिख रहे हैं. ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में अबतक रणवीर-आलिया, जान्हवी-सारा, अक्षय-सामान्था आ चुके हैं और इन सभी ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले.

करण के शो में आने वाली हैं एक्ट्रेस कटरीना कैफ

इस सीजन (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड का प्रसारण हर गुरूवार को होता है. शो के अगले एपिसोड में लाल सिंह चड्ढा के स्टारकास्ट आमिर और करीना नज़र आने वाले हैं. वहीं इस एपिसोड के बाद आने वाले मेहमान का भी खुलासा हो गया है. इस बार करण के शो में कटरीना कैफ भी आने वाली हैं। उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नए एपिसोड में कटरीना अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स बताने वाली हैं।

Read Also:- Shehnaaz Gill ने मिट्टी में लोट पोटकर फैंस को किया दीवाना, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

लव लाइफ के बारे में बात करते दिखेंगी कटरीना

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ के स्टारकास्ट के साथ शो पर आने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना कैफ अपने शादीशुदा जिंदगी, उनकी और विक्की कौशल की लव लाइफ के बारे में खुलकर बात करती दिखेंगी.

फिजिकल रिलेशन पर भी सवाल करेंगे करण

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों ने बताया है कि इस शो में करण (Koffee With Karan 7) अपनी मेहमान कटरीना से उनके फिजिकल रिलेशन के बारे में पूछते नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कटरीना भी इन सवालों का बेबाकी से जवाब देती हुई नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्ट करती दिखेंगी.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.