Advertisement

Kangana Ranaut: कंगना ने क्यों खटखटाया बॉम्बे HC का दरवाजा, पढ़िए पूरी खबर

Share
Advertisement

Kangana Ranaut: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना फिर चर्चाओं में हैं। कंगना अक्सर बॉलीवुड को लेकर विवादित टिप्पणी करती नजर आती हैं। इस बार भी कंगना अपनी टिप्पणी के कारण मुश्किलों में है, और कारण कोई फिल्म नहीं बल्कि उनके द्वारा जावेद अख्तर पर की गई टिप्पणी है।

Advertisement

विवाद की शुरूआत साल 2020 में हुई थी। कंगना और जावेद अख्तर (Javed Akhatar) के बीच काफी बयानबजी देखने को मिली थी। लेकिन बता दें कि इस सब की शुरूआत कंगना ने ही की थी। दरअसल,कंगना ने साल 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान, जावेद अख्तर के खिलाफ काफी कुछ कहा था। इस इंटरव्यू में कंगना ने 2016 में जावेद अख्तर से हुई अपनी मुलाकात का जिक्र किया था। कंगना ने जावेद के साथ की इस मुलाकात को भी काफी डिस्टर्बिंग बताया था। इसी के बाद से मामला कोर्ट में पहुंच गया था।

कंगना रनौत पहुंची बॉम्बे HC

कंगना का इंटरव्यू सामने आने के बाद जावेद ने कंगना पर मानहानि का केस दर्ज कराया था। इसके बाद भी कंगना, जावेद के खिलाफ काफी कुछ कहती नजर आई थीं। अब इस मामले में नया मोड़ आय़ा है। कंगना ने तंग हो कर आखिर में बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कंगना ने मानहानि केस पर रोक लगाने की मांग की है। कंगना इन सभी मामलों से छुटकारा पाना चाहती हैं। अब देखना ये होगा की बॉम्बे HC कंगना की याचिका पर क्या फैसला लेता है।

ये भी पढ़ें: Agra: महिलाओं ने ठेके से शराब की बोतलें लूटीं फिर सड़क पर फोड़ दीं…

Follow us on: https://twitter.com/HindiKhabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *