राजनीति में आने को तैयार कंगना रनौत, कहा- मैं एक नेशनलिस्ट हूँ, देश के बारे में बात करती हूँ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म थलाइवी को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी फिल्म  सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार बखूबी निभाया है। इसमें जयललिता के जीवन के यात्रा को दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे पुरुष प्रधान समाज में जयललिता ने अपना वजूद खड़ा किया और राजनीति की दुनिया में एक अमिट नाम बन गई।

 राष्ट्रीय हित से जुड़े कई मुद्दों पर मुखर होकर बोलने वाली कंगना रनौत देश की राजधानी दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंची। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उनसे पूछा गया “क्या आप राजनीति में कदम रखेंगी? इसके जवाब में कंगना ने राजनीति में आने की हामी भर दी।

मैं एक नेशनलिस्ट हूँ, देश के बारे में बात करती हूँ

इस दौरान कंगना के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु वर्धन इंदुरी भी मौजूद थे। उन्होंने कहा की मैं एक नेशनलिस्ट हूं। देश के बारे में बात करती हूँ इसलिए नहीं कि मैं एक पॉलिटिशियन हूं, बल्कि इसलिए क्योंकि मैं देश की नागरिक हूं। अब रही पॉलिटिक्स में आने की बात तो अभी मैं एक एक्ट्रेस के तौर पर खुश हूँ लेकिन अगर कल को लोग मुझे पसंद करेंगे मुझे सपोर्ट करेंगे, तो यकीनन में पॉलिटिक्स में आना चाहूंगी ।

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी को क्रिटिक्स का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। मूवी में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का रोल निभाया है। इस फिल्म को करने के साथ ही कंगना जयललिता की मुरीद भी हो चुकी हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने अपनी सबसे मनपसंद मूवी थलाइवी को बताया हैं। इसमें हर एक सीन वैसा ही दिखाया है जो बाखूबी उनकी जिंदगी में हुआ है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.