Advertisement

CID fame Dinesh Phadnis Health Update: जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स

CID fame Dinesh Phadnis Heart Attack

CID fame Dinesh Phadnis Heart Attack

Share
Advertisement

CID fame Dinesh Phadnis Health Update: टीवी शो CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स, यानी दिनेश फड्निस (Dinesh Phandis), को एक महत्वपूर्ण खबर मिली है। अब एक्टर जिंदगी और मौत का संघर्ष कर रहे हैं।

Advertisement

CID के इंस्पेक्टर फ्रेड्रिक्स को आया हार्ट अटैक ?

दिनेश फड्निस को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था। सूत्रों के मुताबिक दिनेश किसी और बिमारी से जूझ रहें है, डॉक्टरों ने वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है। लेकिन उनकी हार्ट अटैक की ख़बर बिल्कुल गलत है।

दयानंद शेट्टी ने ली उनकी हेल्थ अपडेट

दयानंद शेट्टी ने कहा कि पहले से उनकी सेहत कुछ बेहतर हुई है। उनकी शरीर अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देती है। वे उम्मीद कर रहे हैं कि वे जल्द ही स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट जाएंगे। साथ ही, दिनेश फडनीस की घोषणा से प्रशंसक हैरान हैं। वह अपने प्यारे सितारे के लिए दुआएं मांग रहा है। इंस्टाग्राम पोस्ट पर हजारों कमेंट्स हैं। उनकी शीघ्र रिकवरी के लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं।

90 के दशक का लोकप्रिय शो ‘सीआईडी’ आज भी लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना हुआ है। इस शो में सभी किरदार बेहतरीन थे। वहीं, दिनेश फडनीस ने शो में एक इंस्पेक्ट का किरदार निभाया, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया। बता दें कि दिनेश फडनीस ने लंबे समय तक “सीआईडी” के पद पर रह चुका है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी देखा गया है। वहीं दिनेश पिछले लंबे समय से अभिनय से दूर है। उन दिनों वह मराठी फिल्मों का पटकथा लिखता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *