Advertisement

Happu Ki Ultan Paltan : बदलने वाले है हप्पू की उल्टन, पल्टन के किरदार

Share
Advertisement

Happu Ki Ultan Paltan : टीवी शो हप्पू की उलटन पलटन (Happu Ki Ultan paltan) में एक किरदार बहुत जल्द बदलने वाला है। अब और परेशानी बढ़ जाएंगी हप्पू सिंह की हां तो बतादें की अब इस शो को देखने के लिए लोग और भी  बेसब्री  से इंतज़ार करेंगे क्या रहेगा राजेश और कटोरी देवी का रिएक्शन।

Advertisement

 तो बता दें की  हप्पू की उलटन पलटन (Happu ki Ultan paltan) को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ चुकीं गजल सूद, हप्पू की बेटी काटो सिंह का किरदार निभा रहीं है। आशना किशोर को हटाने के बाद। रिप्लेसमेंट के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, ‘रिप्लेसमेंट आजकल बिकुल सामान्य  है आमतौर पर लंबे समय तक चलने वाले शो में। साथ ही, मुझे नहीं पता कि पिछली अभिनेत्री के बाहर निकलने का क्या कारण था। मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

ये भी पढ़े :https://hindikhabar.com/international/pakistanpakistan-will-be-shaken-when-there-will-be-riots-in-pakistan-pak-ministers-threat/

कैट के किरदार में  कौन आएंगी नजर

अपने बारे इमें  ‘वे मुझसे पिछली एक्ट्रेस की नकल करने की उम्मीद नहीं करते हैं, लेकिन चाहते हैं कि मैं इसे अपना फ्लेवर दूं। किसी की नकल करना आसान है लेकिन अगर मैं ऐसा करती हूं तो मैं अपने साथ न्याय नहीं कर पाऊंगी। मुझे यकीन है कि इस शो को  देखने वाले नई कैट(kato) को पसंद करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *