Advertisement

गुरु मां ने अनुपमा को सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी, बौखला जाएगा नुकल

Share
Advertisement

टीवी के फेमस शो अनुपमा में ट्विस्ट और टर्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक तरफ अनुपमा और अनुज एक होने का नाम नहीं ले रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर समर और डिंपी की शादी के बीच कपाड़िया मेंशन में एक के बाद एक कई सारे भूचाल आ रहे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर ‘अनुपमा’ में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में जहां पिछले दिन हमने देखा कि डिंपल की मां चोरों की तरह बेटी की शादी देखने आती हैं।

Advertisement

लेकिन बा उनका भांडाफोड़ देती है और बेटी डिंपल मां को पहचान लेती है। इसके बाद वे बेटी की शादी में शरीक होती हैं और बेटी और दामाद को ढेर सारी दुआएं देती है। यहां तक कि वह समर और डिंपल को आशीर्वाद देगी कि तुम्हारी जोड़ी बिल्कुल अनुज और अनुपमा की तरह रहे। डिंपल की मां की बात सुनकर न केवल अनुपमा बल्कि अनुज और माया भी हैरान रह जाते हैं।

अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि गुरु मां की एंट्री से अनुज हैरान रह जाता है। दरअसल गुरु मां घर में कदम रखेंगी और उनका पैर कील पर पड़ने वाला होगा, लेकिन अनुज उसपर अपना हाथ रख देगा। गुरु मां लड़खड़ा जाएंगी और सहारे के लिए अनुज पर हाथ रख देंगी लेकिन दोनों एक-दूजे को हैरानी से देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें