राखी सावंत की शादी के बवाल पर फुल स्टॉप, आदिल ने कबूला ऩिकाह, इंस्टाग्राम पर किया अनाउंसमेंट

हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने जब से आदिल संग शादी की चर्चा फैंस से साझा की जब से और ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है। राखी ने जब सोशल मीडि़या के जरिए फैंस को शादी की जानकारी दी तो, फैंस को इस शादी पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था। एक तरफ राखी आदिल के साथ शादी की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर रही तो दूसरी तरफ आदिल इस शादी को ना अपनाने की बात कर रहे हैं।

आज राखी सावंत की जिंदगी में एक नया ट्विस्ट आ गया है, जिसमें दुख-दर्द नहीं बल्कि खुशियां हैं, क्योंकि राखी जो चाहती थीं, वह सच हो गया है। राखी और आदिल की शादी के तमाशे पर अब फुल स्टॉप लग गया है। सारे तमाशे को खत्म करते हुए अब आदिल ने भी अपने इस निकाह को कबूल कर लिया है।

आदिल ने राखी को अपनाया

राखी सावंत की शादी के बाद पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वीडियोज वायरल हो रहे है, जिसमें कि राखी रोती बिलखती दिखाई देती थीं, जब से राखी और आदिल के निकाह की फोटो सोशल मीडिया पर आई थीं, तभी से हर कोई सस्पेंस में था कि आखिर राखी और आदिल की शादी हुई है या नहीं, क्योंकि राखी ने तो इस बात को अपने इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया था, लेकिन  आदिल ने नहीं किया था।

आपको बता दें कि अब आदिल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया हैं। आदिल ने राखी के साथ निकाह की फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा- “तो अब मैं आखिरकार ये ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर रहा हूं, मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने तुमसे शादी नहीं की है राखी, मुझे कुछ चीजें हैंडल करनी थी, इसलिए चुप रहना पड़ रहा था, हम दोनों को ये खुशहाल शादी मुबारक। इसी के साथ आदिल ने राखी को प्यार का नाम पाप्पुड़ी भी लिखा।

राखी ने आदिल के इस पोस्ट पर तुरंत रिएक्ट करते हुए लिखा- शुक्रिया जान, बहुत सारा प्यार। वहीं कई बड़े लोगों  ने भी अपना प्यार जताया और न्यूली वेड कपल को ढेर सारी बधाई दी। फैंस ने भी राखी और आदिल को शादी की खूब बधाई दी।

दरअसल, राखी और आदिल की शादी 7 महिने पहले हो गई थी, लेकिन राखी के बिग बॉस मराठी में जानें के बा आदिल का अफेयर किसी और के साथ हो गया, जिस वजह से राखी सावंत को शादी की बात सबके सामने रिवील करना पड़ा। लेकिन शादी वाली बात पर आदिल चुप्पी साधे रहे। राखी ने अपना धर्म परिवर्तन तक कर लिया था। राखी और आदिल का निकाह पढ़ा गया था। राखी ने अपना नाम बदल कर फातिमा रख लिया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *