Advertisement

‘जवान’ की आंधी में फुकरे 3 ने जमाए पैर, जानें बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Share
Advertisement

Fukrey 3 Box Office Collection : पिछले दो हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर जवान राज कर रही थी लेकिन फुकरे 3 ने आते ही शाहरुख की फिल्म की बैंड बजा दी। बाकी फिल्मों को भी फुकरे गैंग ने आते ही धो दिया है। फुकरे का चूचा शानदार किरदार है, जो फैंस के दिलों में राज करता है। वहीं पुलकित सम्राट और भोली पंजाबन बनी ऋचा चड्डा भी फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब साबित हो रही हैं। फुकरे 3 में पंकज त्रिपाठी और मंजोत सिंह भी लीड रोल में नजर आए हैं।

Advertisement

ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट की फिल्म फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर कॉमेडी का तड़का लगा रही है। फुकरे की दो फ्रेंचाइजी हिट रही हैं और अब तीसरा पार्ट भी भरपूर मनोरंजन कर रहा है। 28 सितंबर को रिलीज हुई फुकरे 3 शाहरुख खान की फिल्म जवान से भिड़ रही है। जवान की आंधी में कई फिल्में उड़ गई, लेकिन फुकरे ने मजबूती से पैर जमा लिए हैं।  

फुकरे 3 ने शानदार शुरुआत की और अब दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। फुकरे 3 को क्रिटिक्स और फैंस की ओर से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। पुरानी कास्ट के साथ फुकरे 3 ने वापसी की है, जो फैंस को गुदगुदाने में कामयाब हो रही है। हालांकि फुकरे 3 में लोगों को इस बार अली फजल की कमी जरूर महसूस हो रही है। कमाई की बात करें तो ‘फुकरे 3’ ने अपनी रिलीज के पहले दिन 8.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 7.81 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘फुकरे 3’ की दो दिन की कुल कमाई अब 16.63 करोड़ रुपये हो गई है।

‘फुकरे 3’ ने कंगना रनौत की हॉरर कॉमेडी ‘चंद्रमुखी 2’ की हालत भी बॉक्स ऑफिस पर पतली कर दी है। बता दें कि ‘चंद्रमुखी 2’ को सिनेमाघरों में ‘फुकरे 3’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ से क्लैश करना पड़ा है। इसके चलते इसकी कमाई पर भी असर पड़ा है। शाहरुख खान की जवान हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है लेकिन तीसरे हफ्ते से इस फिल्म की कमाई जरा भी नहीं बढ़ रही और ये 5 करोड़ पर ही अटक कर रह गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *