Advertisement

Djokovic का धुंआधार प्रदर्शन: 60वें ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल में धमाकेदार एंट्री

Djokovic का धुंआधार प्रदर्शन: 60वें ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल में धमाकेदार एंट्री

Share
Advertisement

Djokovic: विंबलडन की हरी घास पर नोवाक जोकोविच ने एक बार फिर अपना बनाया। उन्होंने होल्गर रूण को सीधे सेटों में हराकर अपने शानदार करियर का 60वां ग्रैंड स्लैम क्वार्टर फाइनल सुनिश्चित किया।

Advertisement

Djokovic: दर्शकों का व्यवहार- रूण ने दी प्रतिक्रिया

मैच के दौरान दर्शकों की कुछ आवाजें चर्चा का विषय रहीं। उन्होंने रूण के खिलाफ “बू” जैसी आवाजें निकालीं। हालांकि, युवा खिलाड़ी रूण ने इस पर खेल भावना दिखाते हुए कहा, “मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखी। वे मेरा नाम ले रहे थे, शायद उत्साह में।”

जोकोविच की नजरें 8वें विंबलडन खिताब पर

इस जीत के साथ, जोकोविच अपने 8वें विंबलडन खिताब की ओर एक कदम और बढ़ गए हैं। उन्होंने रूण के खिलाफ अपने अनुभव और तकनीक का शानदार प्रदर्शन किया। उनके प्रशंसक अब अगले मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आगे क्या?

क्या जोकोविच इस बार विंबलडन का खिताब अपने नाम कर पाएंगे? यह सवाल अब टेनिस जगत में चर्चा का विषय है। उनके अगले मैच में सभी की निगाहें इसी सवाल पर होंगी ।

यह भी पढ़ें-https://hindikhabar.com/national/monsoon-rains-heavy-rains-wreak-havoc-in-mumbai-schools-closed-trains-affected/

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *