Bollywood News: गुटका कंपनी से हाथ मिलाने पर अक्षय के फैंस नाराज, खिलाड़ी कुमार ने ऐसे मांगी माफी

खिलाड़ी कुमार

यूं तो अक्षय कुमार के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं। वो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हेल्दी लाइफस्टाइल (Lifestyle) के लिए भी जाने जाते हैं। वो अक्सर अपनी डाइट (Diet) और वर्क आउट से लोगों को इंस्पायर करते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को कई बार इंटरव्यू में यह कहते देखा गया है कि न तो वो सिगरेट पीते हैं और न ही उन्होंने कभी शराब को हाथ लगाया है। उन्होंने कई बार ये भी कहा है कि वह किसी भी तरह का कोई नशा कभी नहीं करेंगे और न ही कभी भी इस तरह की चीजों को प्रमोट करेंगे। लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने गुटका-पान मसाला का विज्ञापन करके सभी को चौका दिया है।

विमल कंपनी से जुड़े अक्षय कुमार

जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार हाल ही में ‘विमल कंपनी’ से जुड़ गए हैं। जहां उन्हें इलायची ब्रांड को एंडोर्स करना था। हालांकि पहले अक्षय इस विज्ञापन (Advertisement) के लिए रेडी नहीं थे। लेकिन बाद में विमल कंपनी ने उन्हें मोटी रकम ऑफर की। जिसके बाद उन्होंने इस विज्ञापन को करने के लिए हामी भर दी।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को इस बात का भी अंदाजा था कि उनके फैन्स (Fans) इस विज्ञापन में उन्हें देखने के बाद भड़क जाएंगे, लेकिन शायद उन्होंने इस बात का अंदेशा नहीं लगाया था कि इस विज्ञापन का मुद्दा ही बन जाएगा। अब जब खिलाड़ी कुमार से उनके फैंस इतने नाराज हो गए हैं, तो अक्षय ने खुद ही इस कंपनी से बैकआउट कर लिया है।

जानिए कैसे मांगी अक्षय ने अपने फैंस से माफी

हालांकि खिलाड़ी कुमार ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट (post) शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने फैन्स से माफी भी मांगी है। खिलाड़ी कुमार ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है, “आई एम सॉरी। मैं अपने सभी चाहने वालों से तहे दिल से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आए आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा।”

अक्षय कुमार ने आगे कहा, “मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन (Association) पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं। पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं। मैंने यह डिसीजन लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे काम में दान दे दूंगा। ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट (Brand Contract) के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है। लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच-समझकर लूंगा। बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं। अक्षय कुमार।”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.