Advertisement

एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर अपने बच्चों के साथ मारपीट करने का लगाया संगीन आरोप

Share

काउंटरसूट में जोली ने आरोप लगाया है कि ब्रैड पिट ने लड़ाई के दौरान बच्चों में से एक का गला घोंट दिया और दूसरे के चेहरे पर भी मारा।

एंजेलिना जोली
Share
Advertisement

एंजेलीना जोली ने कथित तौर पर पूर्व पति ब्रैड पिट के खिलाफ एक फ्रांसीसी वाइनरी, एक जोड़े के रूप में एक दशक से अधिक समय पहले खरीदी गई फ्रांसीसी वाइनरी से जुड़े मामले में एक काउंटरसूट दायर किया है। वैराइटी ने जोली के वकीलों द्वारा दायर काउंटरसूट से कई विवरणों का हवाला दिया है, जहां उसने सितंबर 2016 में एक उड़ान में हुए कथित विवाद के बारे में और खुलासे किए थे।

Advertisement

काउंटरसूट में जोली ने आरोप लगाया है कि ब्रैड पिट ने लड़ाई के दौरान बच्चों में से एक का गला घोंट दिया और दूसरे के चेहरे पर भी मारा। काउंटरसूट में कहा गया है कि, “पिट ने जोली को सिर से पकड़ लिया और उसे हिलाया और फिर उसके कंधों को पकड़ लिया और उसे बाथरूम की दीवार में धकेलने से पहले उसे फिर से हिलाया। इसके बाद पिट ने विमान की छत पर कई बार मुक्का मारा, जिससे जोली को बाथरूम छोड़ने के लिए मजबूर किया।”

वैराइटी ने भी घटना के बारे में विस्तार से बताया, जैसा कि काउंटरसूट में लिखा गया है। काउंटरसूट में कहा गया, “जब बच्चों में से एक ने मौखिक रूप से जोली का बचाव किया, तो पिट ने अपने ही बच्चे पर हमला किया और जोली ने उसे रोकने के लिए उसे पीछे से पकड़ लिया, जोली को उसकी पीठ से हटाने के लिए, पिट ने खुद को हवाई जहाज की सीटों में पीछे की ओर धखेल दिया, जिससे जोली की पीठ और कोहनी घायल हो गई। बच्चे दौड़े चले आए और सभी ने बहादुरी से एक-दूसरे की रक्षा करने की कोशिश की। इस लड़ाई के खत्म होने से पहले, पिट ने बच्चों में से एक का गला घोंट दिया और दूसरे के चेहरे पर प्रहार किया। कुछ बच्चों ने पिट से रुकने की गुहार लगाई। वे सब डरे हुए थे। कई रो रहे थे।”

ये यहीं खत्म नहीं हुआ। कथित तौर पर, एंजेलिना द्वारा हवाई अड्डे से होटल तक अपने और बच्चों के लिए अलग परिवहन की व्यवस्था करने के बावजूद, पिट उस पर चिल्लाया और उसे नीचे धकेल दिया।

इससे पहले अगस्त में, यह पता चला था कि जोली ने 2016 का एक गुमनाम मुकदमा दायर किया था जिसमें वादी ने आरोप लगाया था कि एक निजी विमान में उसके तत्कालीन पति ब्रैड पिट द्वारा उन पर हमला किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *