Bell Bottom Review : एक्शन और थ्रिलर के साथ अक्षय कुमार का बड़े पर्दे पर धमाका, दर्शकों को थिएटर्स में लौटने को मजबूर करेगी फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर फिर धमाके को तैयार है। जी हां, उनकी फिल्म ‘बेल बॉटम’ आज 19 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

कोरोना के कारण लंबे समय से सिनेमाघर बंद थे। जिसकी वजह से सिनेमाघर बिल्कुल सूनसान पड़े हुए थे। हालांकि अक्षय की इस फिल्म से सिनेमाघरों में एक बार फिर से रौनक लौट आई है।

फिल्म में दिखेगा अक्षय का खास अंदाज

 फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

बेल बॉटम एक बॉलीवुड एक्शन-ड्रामा है, जो रंजीत एम तिवारी द्वारा अभिनीत है। वहीं, इसका निर्माण वासु भगनानी, जैकी , दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है। इस फिल्म की कहानी प्लेन हाइजैकिंग पर आधारित है। ‘

इससे पहले फिल्म ‘बेल बॉटम’ 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी।

लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म की रिलीज़ डेट बढ़ा दी गयी। अब यह फिल्म 19 अगस्त 2021 को थिएटर में रिलीज़ हुई है।

फिल्म में वाणी कपूर अक्षय की पत्नी की भूमिका में हैं जबकि लारा इंदिरा गाँधी की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं हुमा कुरैशी अपने छोटे से रोल में जबरदस्त दिखीं है।

फिल्म लोगों को आ रही पसंद

क्रिटिक्स के साथ एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी फिल्म को लेकर रिव्यू किया है और लिखा है ‘बेल बॉटम ’ ‘मस्ट वॉच’

इसके साथ ही पति की फिल्म के रिलीज होने के बाद ट्विंकल ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ टहलती हुईं नजर आ रही हैं।

तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘पार्क में टहलने जैसा लगता है, लेकिन हम वास्तव में कुछ बेहतर करने जा रहे हैं, मिस्टर की शानदार फिल्म- बेल बॉटम की स्क्रीनिंग! #mustwatch…’.

अपनी पत्नी की इस पोस्ट को देखने के बाद अक्षय कुमार ने कमेंट किया और लिखा-‘ऐसा लगता है जैसे पार्क में टहलना जब वह मंजूर करती है बेल बॉटम एक मस्टवॉच फिल्म है, उसने कहा, मैंने नहीं… ट्विंकल का पोस्ट ही नहीं अक्षय का कमेंट भी फैंस के बीच छा गया है।

कुल मिलाकर कहा जाए तो फिल्म बेल बॉटम दर्शकों के लिए एक मनोरंजन का पैकेज लेकर आई है। जिसमें एक्शन भी है, ड्रामा भी है औऱ रोमांस भी।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.