Advertisement

रुबीना दिलैक ने ब्लू बिकिनी में शेयर की तस्वीर, बोलीं एक बीच, बिकिनी और कुछ पिक्चर्स’

Share
Advertisement

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की विनर (Winner) रह चुकी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी ब्लू बिकिनी (Rubina Dilaik in bikini) में एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस रुबीना अपनी एक्टिंग, आकर्षित लुक्स और अपनी फैशन सेंस से अपने फैंस का दिल मोह लेती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं साथ ही अपनी खूबसूरत फोटोज और कई वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

Advertisement

बता दें कि हाल ही में रुबीना दिलैक ने ब्लू बिकिनी (bikini) में इंटरनेट पर एक हॉट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो ने सोशल मीडिया का टेंपरेचर हाई कर रखा है। दरअसल रुबीना दिलैक टीवी पर अक्सर सूट या साड़ी में ही नज़र आती हैं। बिग बॉस 14 के दौरान लोगों ने उनके वेस्टर्न लुक को देखा था। साथ ही अभिनेत्री रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपना बीच लुक शेयर करते हुए कैप्शन भी डाला है।

तस्वीर को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा- ‘वेकेशन के लिए तरस रही हूं, एक बीच, बिकिनी और कुछ पिक्चर्स’। टीवी एक्ट्रेस रुबीना ने इशारा किया है कि यह फोटो उनके पति अभिनव शुक्ला ने खींची है।

मालूम हो कि तस्वीरों में स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई रुबीना पूल में उतर रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस के ह़ॉट और ग्लैमरस लुक से सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रिया आ रही हैं। निक्की तंबोली और अभिनव शुक्ला ने उनकी तस्वीर को लाइक किया और वहीं उनके फैंस इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग दिखाते नज़र आ रहे हैं।

रुबीना के इस बोल्ड और हॉट लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ‘ओएमजी, हॉटनेस ओवरलोडेडट, ‘एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘बस अभी मेरा फोन ब्लास्ट हो गया, ‘ किसी ने उन्हें ‘डीवा’ कहा है तो कोई उन्हें ‘क्वीन’ बता रहा है।

अब उनकी पॉपुलैरिटी की बात करे तो बता दें कि बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद वह काफी फेमस हो चुकी हैं। अभिनेत्री रुबीना काफी लोकप्रिय होती जा रही हैं। बिग बॉस 14 की ट्रॉफी हासिल करने के बाद उन्होंने फिर से कलर्स टीवी (Colors TV) के शो ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ में कमबैक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *