Advertisement

नहीं रहे मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, दिल का दौरा पड़ने से निधन

Share
Advertisement

मुंबई: जानी-मानी अभिनेत्री मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का आज सुबह निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। बता दें कि राज कौशल केवल 49 साल के थे। यह खबर उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

Advertisement

राज ने बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके निधन पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शोक जताया है और मंदिरा को इस कठिन समय में हिम्मत दी है। मंदिरा बेदी और राज कौशल के दो बेटे और एक बेटी हैं।

फिल्म डायरेक्टर ओनिर ने राज के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “बहुत जल्दी चले गए। हमने फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर राज कौशल को आज सुबह खो दिया। बेहद दुखद वो मेरी पहली फिल्म माई ब्रदर निखिल के प्रोड्यूसर्स में से एक थे। उन सभी लोगों में से एक थे जिन्होंने हमारे विजन पर भरोसा किया और हमें सपोर्ट किया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।“

वहीं, सेलेब्रिटी फोटोग्राफर Viral Bhayani ने इंस्टाग्राम पर राज कौशल के निधन की खबर को कन्फर्म कर परिवार की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा, ‘हम लोग एकदम सदमे में हैं कि मंदिरा बेदी के पति और ऐड फिल्ममेकर राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है।’

मंदिरा और राज ने 14 फरवरी 1999 में शादी की थी। राज पेशे से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे उन्होंने अपना करियर बतौर एक्टर शुरू किया था, लेकिन बाद में उन्होंने डायरेक्शन में कदम रखा था। राज ने अपने करियर में तीन फिल्मों, ‘प्यार में कभी कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ का निर्देशन किया था। वहीं, माई ब्रदर… निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी कभी को राज ने प्रोड्यूस भी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *