Advertisement

अभिनेत्री यामी गौतम को ED ने भेजा समन, 7 जुलाई को होना होगा पेश

Share
Advertisement

मुंबई। एक्ट्रेस यामी गौतम को ED ने पूछताछ के लिए समन भेजा है। अभिनेत्री को 7 जुलाई को मुंबई के ED दफ्तर में पेश होने के लिए कहा गया है। यामी को FEMA (Foreign Exchange Management Act ) से संबंधित उल्लंघन में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जांच मुंबई में ईडी के जोन 2 द्वारा की जा रही है। एक्ट्रेस को ये दूसरा समन जारी किया गया है। 

Advertisement

बता दें कि यामी के निजी बैंक खाते में विदेशी मुद्रा लेनदेन शामिल है, जिसके बारे में कथित तौर पर उन्होंने अधिकारियों को सूचित नहीं किया था। सूत्रों का कहना है कि कुछ ट्रांसजेक्शन जांच के दायरे में आई हैं और प्राथमिक जांच के बाद पता चला है कि बैंक खाते यामी गौतम से जुड़े हुए हैं, जिसके बाद उन्हें समन जारी किया गया था।

यामी गौतम एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। हालांकि, उन्हें एक ब्यूटी प्रोडक्ट के एड से फेम मिला था। यामी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने उरी, काबिल, सनम रे, गिन्नी वेड्स सनी, विक्की डोनर, बाला, बदलापुर, टोटल सियापा जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं।

उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अगर बात करें तो उनके हाथ में कई ऑफर हैं। वो अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ में दिखेंगी। यामी ने फिल्म में एक सिपाही ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई है। फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। इसके अलावा वो सैफ अली खान और अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘भूत पुलिस’ में भी नजर आएंगी। वो ‘A Thursday’ नाम की फिल्म में भी दिखेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *