Advertisement

UP News Today: पासपोर्ट लेने पहुंची महिला के सिर में दरोगा के हाथों लगी गोली, दरोगा फरार

Share
Advertisement

UP News Today: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां अपना पासपोर्ट लेने थाने पहुंची महिला के सिर में अचानक से गोली लग गई. जिस शख्स की पिस्टल से यह गोली चली वह कोई और नहीं बल्कि उसी थाने का दरोगा था. गोली लगने के बाद आनन – फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स ने महिला की हालत नाजुक बताई है. यह पूरी घटना वहां मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गई है.

Advertisement

घटना का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि वह महिला और उसके साथ एक लड़का थाने में खड़े हुए हैं. जो पुलिसकर्मी से बात कर रहे हैं. फिर एक पुलिसकर्मी दरोगा को पिस्टल पकड़ाता है, जिसको वह दरोगा लोड करता है और फिर अचानक से गोली चल जाती है. वह गोली हेलमेट पहने महिला के सिर में जाकर लगती है और वह वहीं जमीन पर गिर पड़ती है. गोली की आवाज सुनकर थाने में हड़कंप मच जाता है.

मौके से दरोगा हुआ फरार

पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक जिस दरोगा की पिस्टल से गोली चली है वह मौके से फरार हो गया है. बता दें यह पूरी घटना नगर कोतवाली थाना इलाके के भुजपुरा की है. SSP कला निधि ने बताया कि CCTNS कार्यालय में दरोगा के हाथों अचानक से सरकारी पिस्टल से गोली चल गई. जो पासपोर्ट लेने आई महिला के सिर में जाकर लगी. महिला को अस्पताल भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें: Ghaziabad Accident: डिवाइडर पर बने संकेतक को समझ बैठा इंडिकेटर, भयंकर टक्कर, हादसे में 1 की मौत 2 घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *