Advertisement

गौतम बुद्ध नगर में पुलिस की बदमाश से मुठभेड़, पैर पर गोली लगने से अपराधी घायल, चोरी- हत्या समेत 34 मुकदमें दर्ज

Share
Advertisement

Crime News: ग्रेटर नोएडा में जारचा थाना पुलिस की बाइक सावर बदमाश से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. बता दें कि यह बदमाश काफी शातिर है, जिस पर 2 दर्जन से भी ज्यादा लूट, चोरी, हत्या और डकैती के आरोप लगे हैं. इस अपराधी पर तीन दर्जन केस भी दर्ज हैं.

Advertisement

ऐसे पकड़ा शातिर

दरअसल, शनिवार देर रात थाना जारचा पुलिस द्वारा ‘ग्राम मुठयानी से सलारपुर नहर’ पर चेकिंग की जा रही थी. इस बीच बाइक सवार एक संदिग्ध नज़र आया. जिस पर पुलिस को शक हुआ. पुलिस ने उसे रुकने को कहा लेकिन वह नहीं रुका और वह बाइक को तेज रफ्तार से दौड़ाता हुआ ले जाने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया लेकिन वह पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जिसके चलते पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की और उस बदमाश के पैर पर गोली लगने से वह घायल हो गया.

पुलिस ने घायल बदमाश को धर – दबोचा और उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया. बदमाश की पहचान ‘सोमीन’ के रूप में हुई है. जो दादरी के मोहल्ला मेवातियान का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस को बदमाश के पास से एक पिस्टल, कारतूस और एक मोटरसाइकिल मिली है. वहीं, आगे की जांच में पुलिस लगी हुई है.

यह भी पढ़ें: Bihar Crime: हिट लिस्ट में शामिल कुख्यात मंटू चढ़ा पुलिस के हत्थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *